अगर भारत सही विकल्प चुने तो टी20 विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करेगा : डेविड मलान 

अगर भारत सही विकल्प चुने तो टी20 विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करेगा : डेविड मलान 

नई दिल्ली। इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान का मानना है कि भारतीय क्रिकेट में युवा प्रतिभाओं की भरमार देखते हुए अगर देश के चयनकर्ता सही विकल्प चुनें तो रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम आगामी टी20 विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन कर सकती है। टी20 विश्व कप वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जायेगा और शुरूआती चरण की विजेता भारतीय टीम टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के तौर पर प्रवेश करेगी। 

डेविड मलान  ने गुरुवार को कहा, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चल रही है, हम देख रहे हैं कि कई नये भारतीय खिलाड़ी अपनी पहचान बना रहे हैं और अगर बोर्ड सही विकल्प चुनता है तो भारत को आगामी टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करवाने के लिए उनके पास काफी प्रतिभाायें मौजूद हैं। 

 उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, विराट कोहली टी20 क्रिकेट से दूर रहे हैं लेकिन उनका प्रदर्शन निश्चित रूप से उन्हें अंतिम टीम में जगह बनाने के लिए मजबूत दावेदार बनाता है। युवा खिलाड़ी जैसे मयंक यादव और रियान पराग ने क्रमश: अपनी रफ्तार और निरंतरता से प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : संजू सैमसन पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना, शुभमन गिल बोले- दो बड़े शॉट के साथ 15 रन प्रति ओवर के फार्मूले से मिली जीत

 

ताजा समाचार

सीतापुर में बड़ा सड़क हादसा-पुलिया तोड़कर सूखी नहर में गिरा ट्रैक्टर, तीन मासूम बच्चों की मौत 
कासगंज: लोकसभा चुनाव को लेकर बढ़ गई पुलिस की सक्रियता, जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अर्द्धसैनिक और पुलिस बल ने किया पैदल मार्च
Etawah: सपा को उसके ही गढ़ में कल चुनौती देने आ रहे पीएम मोदी; तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे नेता व अफसर
कासगंज: कल शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
Bareilly News: गला रेतकर महिला की हत्या, कमरे में अर्धनग्न अवस्था में मिला शव
हल्द्वानी: ब्रेक लगाते ही फिसली स्कूटी, ट्रैक्टर से टकरा कर युवक की मौत