मुरादाबाद: व्यापारी पर फायरिंग, पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: व्यापारी पर फायरिंग, पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। मेडिकल स्टोर से दवा लेकर लौट रहे व्यापारी पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख इकबाल समेत चार नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

पूरा मामला भगतपुर थाना क्षेत्र के दौलपुरी बामनिया गांव का है। खली व्यापारी मोहम्मद रफी ने पुलिस को बताया है कि सोमवार दोपहर करीब तीन बजे केदौरान वह गांव के नईमी मस्जिद पर स्थित मेडिकल स्टोर गया था। लौटते समय रास्ते में गांव के ही इकबाल, दिलशाद, अकरम और अरशद आ गए। देखते ही पूर्व ब्लाक प्रमुख इकबाल ने कहा घूर क्यों रहा है, जबकि वे उसकी ओर देख भी नहीं रहे थे। आरोप है कि इकबाल के साथ चार लोग थे। 

इन लोगों ने गाली देते हुए कहा कि बहुत नेता बन रहा है। गांव में हमारी बुराई करता है। जब मोहम्मद रफी ने आरोपियों का विरोध किया तो वह लोग उसे लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया था। इकबाल ने अंटी से तमंचा निकाल कर जान से मारने की नियत से उस पर फायर कर दिया था। रफी ने बताया कि गोली की आवाज और चीखपुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे बचाया। 

घटना के बाद रफी अपने भाई को लेकर भगतपुर थाने पर पहुंचा और तहरीर दी थी। परिजन ने घायल रफी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस संबंध में भगतपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी इकबाल, दिलशाद, अकरम और अरशद के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट, धमकी देने समेत अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है।

ये भी पढे़ं- मुरादाबाद: अपनी औकात में रहो, लानत है तुम पर...पुलिस को धमकी देने वाली रुचि वीरा समेत पांच पर एफआईआर दर्ज