Bareilly News: अद्भुत और अद्वितीय होगा PM मोदी का रोड शो, सप्ताह भर पहले से तैयारी शुरू

Bareilly News: अद्भुत और अद्वितीय होगा PM मोदी का रोड शो, सप्ताह भर पहले से तैयारी शुरू

बरेली, अमृत विचार। शहर में 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का कार्यक्रम तय होते ही भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। बुधवार को इसका रूट तय कर दिया गया। 

पीएम के रोड शो की शुरुआत शाम चार बजे राजेंद्रनगर में स्वयंवर बरातघर से होगी जो करीब एक घंटे में शहीद पंकज अरोड़ा चौक तक 1.2 किमी की दूरी तय करेगा। वाद्य यंत्रों के साथ विशेष परिधानों में सजे कलाकार भी इसमें शामिल होकर समा बांधेंगे। पार्टी ने दावा किया है कि यह रोड शो अद्भुत और अद्वितीय होगा। बुधवार रात भाजपा कार्यालय पर वरिष्ठ नेताओं की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा की गई।

बरेली के भाजपा नेताओं ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम मांगा था। इसकी सहमति मिलते ही तैयारी शुरू कर दी गई है। बुधवार रात साढ़े नौ बजे सिविल लाइंस स्थित पार्टी कार्यालय पर शुरू हुई बैठक देर रात तक चली, जिसमें काफी देर रात तक चली। 

महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने बताया कि सांसद, विधायकों और वरिष्ठ नेताओं से राय-मशवरे के बाद तय हुआ कि रोड शो स्वयंवर बरातघर से शुरू होगा और करीब 1.2 किमी की दूरी तय कर छत्रपति शिवाजी चौक (शील चौराहा) के रास्ते शहीद पंकज अरोड़ा चौक पर आकर खत्म होगा। उन्होंने बताया कि इसी रूट की सूचना पीएमओ भेजी जाएगी।

महानगर अध्यक्ष के मुताबिक रोड शो को अद्भुत और अद्वितीय बनाने के लिए पार्टी की ओर से लगातार तैयारी की जाएगी। जिस रास्ते पर रोड शो होगा, वहां जगह-जगह प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए विशेष इंतजाम किए जाएंगे। बैठक में वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार, जिला प्रभारी देवेंद्र सिंह, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, मीरगंज विधायक डॉ. डीसी वर्मा, नवाबगंज डॉ. एमपी आर्या, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा आदि मौजूद रहे।

मुख्य सचिव ने अफसरों के साथ की वीडियो कॉन्फ्रेंस
प्रधानमंत्री के रोड शो का कार्यक्रम तय होने के बाद बुधवार को मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा ने वीडियो कान्फ्रेंस कर बरेली अफसरों को दिशा-निर्देश दिए। बुधवार दोपहर कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में हुई वीडियो कॉन्फ्रेंस में कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, एडीजी पीसी मीणा,आईजी डॉ. राकेश सिंह, डीएम रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत कई अफसर शामिल हुए। मुख्य सचिव ने सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम करने के निर्देश अफसरों को दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: कार लूट मामला...धाराओं में खेल और दो आरोपी छोड़ने का आरोप

 

ताजा समाचार

'‘मोहब्बत की दुकान’ में बेचे जा रहे हैं फर्जी वीडियो', PM मोदी का कांग्रेस पर हमला
संभल: मुकदमा दर्ज होने पर भड़के जियाउर्रहमान बर्क, कहा- वक्त बदलेगा.. एकतरफा कार्रवाई भूलेंगे नहीं
बरेली: नपुंसक बता दूंगी कहकर पति से मांगा तलाक, फर्जी मुकदमा कराने की भी दी धमकी
मुरादाबाद : पदाधिकारियों व अभिभावकों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन, कहा- मनमानी करने वाले स्कूलों पर हो कार्रवाई
अयोध्या: अब गिनती के साथ जिंदगी के भी पहाड़े पढ़ेंगे छात्र, छूटने वाले रटने-रटाने के दिन
Kanpur News: पेड़ के सहारे घर में घुसा होमगार्ड...नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई