Bareilly News: कार लूट मामला...धाराओं में खेल और दो आरोपी छोड़ने का आरोप

Bareilly News: कार लूट मामला...धाराओं में खेल और दो आरोपी छोड़ने का आरोप

बरेली, अमृत विचार। डिप्टी सीएमओ डॉ. पवन कपाही के कार लूटने के मामले में प्रेमनगर पुलिस पर धाराओं में खेल के साथ दो आरोपियों को छोड़ देने का आरोप लग रहा है। हालांकि पुलिस की सफाई है कि कार लूटने वाले के साथ पकड़े गए दोनों युवक लूट में शामिल नहीं थे।

सिटी हार्ट कॉलोनी में रहेन वाले डिप्टी सीएमओ डॉ. पवन कपाही का बेटा वंश सोमवार दोपहर अपनी नानी किरन कपूर को दवा दिलाने ले गया था। वंश सेलेक्शन प्वाइंट के पास कार से उतरकर दवा लेने चला गया। इसी बीच गुलाबनगर निवासी मोहम्मद बिलाल ने कार में बैठी किरन को खींचकर बाहर गिरा दिया और कार लेकर भाग निकला। प्रेमनगर पुलिस ने इस मामले में कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज की थी। उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचा तो लुटेरे की तलाश में एसओजी और सर्विलांस टीम को भी लगा दिया गया।

मंगलवार को जीपीएस के जरिए कार की लोकेशन आरपीएफ गेट के पास मिली। इस पर एसओजी प्रभारी सुनील शर्मा ने दबिश देकर बिलाल, अशरफ खां छावनी के इमरान और अहमदाबाद के मोहम्मद फैसल को धर दबोचा। बिलाल के पास कार की दो फर्जी नंबर भी मिलीं। एसओजी ने तीनों को पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने इस केस में लूट और ठगी समेत कई धाराएं बढ़ा दीं लेकिन फैसल और इमरान को छोड़ दिया।

सीओ पंकज श्रीवास्तव के मुताबिक जांच में पता चला कि कार लूट बिलाल ने ही की थी। इसके बाद नई कार लेने की बात कहते हुए अपने दोस्त फैसल और इमरान को दावत के लिए बुलाया था। इस पर दोनों को छोड़ दिया गया। आरोपी बिलाल पर पांच आपराधिक केस दर्ज हैं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ...तो जून तक बंदरों के हमलों से खुद बचकर रहें, नगर निगम के अफसरों ने आचार संहिता के बहाने काटी कन्नी