रुद्रपुर: बगवाड़ा मंडी व्यापारी उत्पीड़न के खिलाफ भड़के व्यापारी

रुद्रपुर: बगवाड़ा मंडी व्यापारी उत्पीड़न के खिलाफ भड़के व्यापारी

रुद्रपुर, अमृत विचार। बगवाडा मंडी के व्यापारियों ने प्रशासन पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए विरोध जुलूस निकाला और एसडीएम का घेराव कर उत्पीड़न बंद करने का मुद्दा उठाया। उन्होंने आगाह किया कि यदि चुनाव की आड़ में प्रताड़ित किया गया, तो आंदोलन किया जाएगा।

सोमवार को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष संजय जुनेजा की मौजूदगी में व्यापारी एफसीआई गोदाम किच्छा बाईपास मार्ग पर इकठ्ठा हुए। जहां से विरोध जुलूस की शक्ल में वह डीएम कार्यालय पहुंचे और एसडीएम का घेराव किया। उनका कहना था कि बगवाड़ा मंडी में चुनाव प्रक्रिया संचालित की जा रही है।

उस वक्त ईवीएम वितरण की बात कहकर मंडी के आढ़तियों को कुछ दिन का समय दिया था। आरोप था कि मतदान होने के बाद जब व्यापारियों ने कारोबार शुरू करने की बात कही,तो अधिकारियों ने गोलमोल जवाब देकर टाल दिया। पता चला कि मंडी को स्ट्रांग रूम बना दिया गया है,जो चार जून को मतगणना के बाद खुलेगा। जिस कारण कारोबारी दो माह तक कारोबार नहीं कर सकते है। आरोप था कि व्यापारियों को आचार संहिता व निर्वाचन नियमों का खौफ दिखाकर डराया धमकाया भी जा रहा है।

दो माह तक कारोबार ठप होने से व्यापारियों को भारी नुकसान का सामना करना पडेगा। उन्होने प्रशासन से आपसी सहमति बनाकर कारोबार करने की अनुमति देने का मुद्दा उठाया। जिस पर एसडीएम ने डीएम से वार्ता कर समाधान निकालने का प्रयास किया जाएंगा। इस मौके पर प्रधान राजीव मिढढा,वीरेंद्र सोनकर,रजत मुंजाल,शिव कुमार नारंग,सुरजीत चौहान,आशीष छाबड़ा,इकरार हुसैन,बलदेव सिंह,सोनू मनोचा,अरुण ग्रोवर,पंकज ग्रोवर,सतनाम सिंह,धर्मपाल कश्यप,केतन गुग लानी आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

बाराबंकी: पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल की हुंकार, बोलीं- देश की महिलाओं का मोदी पर भरोसा, गुंडों-माफियाओं और रोड साइड रोमियो पर कसी नकेल
हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़क हादसों का पांच साल में टूटा रिकॉर्ड
Bareilly News: बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के समर्थन में सड़कों पर उतरे भाजपाई, की वोट देने की अपील
बलरामपुर: ट्रेन के आगे कूद कर जीजा-साली ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस  
गोंडा: मुंबई से चोरी कर फरार हुए तीन शातिर पकड़े गए, आरोपियों के पास से 1.45 लाख रुपये की नकदी और एक करोड़ से अधिक के जेवर बरामद
Farrukhabad: स्कूटी से गिरकर 80 वर्षीय वृद्धा की मौत; परिचनों में मचा कोहराम