बाराबंकी: पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल की हुंकार, बोलीं- देश की महिलाओं का मोदी पर भरोसा, गुंडों-माफियाओं और रोड साइड रोमियो पर कसी नकेल

बाराबंकी: पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल की हुंकार, बोलीं- देश की महिलाओं का मोदी पर भरोसा, गुंडों-माफियाओं और रोड साइड रोमियो पर कसी नकेल

बाराबंकी, अमृत विचार। पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल रविवार को शहर के एक निजी लॉन में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचीं। सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विगत दस वर्षों में देश की महिलाओं के सशक्तिकरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनेक ऐतिहासिक फैसले लिए। बहन बेटियों की सुरक्षा और सम्मान में लिए गए फैसलों की वजह से देश की आधी आबादी का भरोसा प्रधानमंत्री मोदी पर है। ये मोदी की गारंटी ही है कि तीन दशक से लंबित नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद से पारित हो सका।

उन्होंने कहा कि इस अधिनियम के पारित होने से सदन में 33 प्रतिशत सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित हो जाएंगी।कहा इसके अलावा नरेन्द्र मोदी की सरकार ने महिलाओं के संपूर्ण विकास के लिए कई अभूतपूर्व कदम उठाए हैं। भाजपा ने महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रख उज्जवला योजना की शुरुआत की, 2014 और 2017 से पहले की सरकारों की बदहाल कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने का काम किया। गुंडों माफियाओं और रोड साइड रोमियो पर नकेल कसी। जिसके चलते भयमुक्त वातावरण का निर्माण हुआ। नतीजा यह हुआ कि बहन बेंटियां बिना डरे घर से बाहर निकल रही है।

अनुपमा जायसवाल ने कहा कि भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं ने महिला उद्यमियों को बढ़ावा दिया। गांव की करोड़ो बहनों को लखपति दीदी बनाने पर जोर दिया गया। कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि 60 साल तक  देश  को लूटने वालों को देश की जनता सबक सिखाएगी। गरीबी हटाओ का नारा देने वालों ने एक परिवार के अहंकार और स्वार्थ के लिए देश में इमरजेंसी लागू करके करोड़ों देश वासियों को प्रताड़ना दी।

4

पूर्व मंत्री ने कहा कि देश की महिलाओं ने एक बार फिर से केंद्र में भाजपा सरकार का गठन करने का जो संकल्प लिया है वह अवश्य पूरा होगा। विशिष्ट अतिथि एवम क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्वेता सिंह ने कहा कि  2014 व 2019 के लोकसभा चुनाव में मातृ शक्ति ने नरेन्द्र मोदी का साथ दिया था। मोदी की गारंटी से देशवासियों के जीवन को आर्थिक और सामाजिक समानता का अवसर प्राप्त हुआ है उससे आनंदित होकर जनता 400 पार के नारे को हकीकत में बदलने जा रही है।

वहीं भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत ने कहा कि देश को पहला ऐसा प्रधानमंत्री मिला जिसने महिलाओं के विषय में सोचा और उन्हें बराबरी का दर्जा दिया।कहा  राष्ट्रपति से लेकर पंचायत तक महिलाओं को अवसर उपलब्ध कराए। इस दौरान महिलाओं के नारों  से लॉन का सभागार गूंजता रहा। सम्मेलन में उपस्थित महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का संकल्प लिया। संचालन महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रामेश्वरी त्रिवेदी ने किया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य, डॉक्टर रामकुमारी मौर्य, रचना श्रीवास्तव, सरिता सिंह, अंजू चंद्रा, आरती रावत, लकी सिंह, नीतू रावत, प्रियंका पाठक, रूपा मिश्रा, नीता अवस्थी, नेहा सिंह आनंद, शशि सिंह, सविता रावत, सरिता वर्मा मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: रोड शो से पहले रामलला का दर्शन करेंगे पीएम मोदी, VIP गेट पर हुई सजावट, देखें Video