PM Modi In Etawah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डॉ. राम शंकर कठेरिया के समर्थन में कर रहे जनसभा...बोले- मोदी रहे या न रहे, ये देश हमेशा रहेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटावा लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. राम शंकर कठेरिया के समर्थन में कर रहे जनसभा

PM Modi In Etawah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डॉ. राम शंकर कठेरिया के समर्थन में कर रहे जनसभा...बोले- मोदी रहे या न रहे, ये देश हमेशा रहेगा

इटावा, अमृत विचार। इटावा के भरथना के के ककराई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा कर रहे है। उनके साथ सीएम योगी भी मौजूद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटावा लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. राम शंकर कठेरिया के समर्थन में जनसभा कर रहे है। मंच पर पीएम मोदी पहुंच चुके है। उनके साथ डॉ. राम शंकर कठेरिया और तमाम बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद है।

पीएम मोदी को सुनने के लिए दूर-दराज से लोग पहुंचे है। सभास्थल पूरी तरह से खचाखच भरा हुआ है। पीएम मोदी की सुरक्षा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है। पीएम मोदी ने संबाेधन के दौरान सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण खत्म कर मुस्लिमों को देना चाहती है। बता दें कि, शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर में रोड शो किया था। 

PM Modi In Etawah

पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि मोदी रहे या ना रहे ये देश हमेशा रहेगा, कोई मैनपुरी, इटावा, कन्नौज को जागीर मानता है, कोई अमेठी, रायबरेली को अपनी जागीर मानता है। मोदी की विरासत करोड़ो बहनों को शौचालय मिला, मोदी की विरासत दलितों, पिछड़ों को घर मिला, जल है, मोदी की विरासत गरीबों को मुफ्त राशन मिला है, ‘मेरी विरासत बच्चों के लिए बनाई राष्ट्रीय शिक्षा नीति है’।

आज नेता जी हमारे बीच नहीं हैं, उनके भाई हमें जीताने की अपील कर रहे है। आप सबने मेरी मेहनत, ईमानदारी देखी है। लोगों की सेवा करना मेरा धर्म रहा है। मुझे आने वाले 25 साल का रास्ता बनाना है। हम 1000 साल के लिए नींव तैयार कर रहे है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा में जनसभा को संबोधित किया। कहा कि मोदी रहे या ना रहे ये देश हमेशा रहेगा, कोई मैनपुरी, इटावा, कन्नौज को जागीर मानता है, कोई अमेठी, रायबरेली को अपनी जागीर मानता है। मोदी की विरासत करोड़ों बहनों को मिला शौचालय, मोदी की विरासत दलितों, पिछड़ों को मिला घर, जल है, मोदी की विरासत गरीबों को मिला मुफ्त राशन है, ‘मेरी विरासत बच्चों के लिए बनाई राष्ट्रीय शिक्षा नीति है’।

उन्होंने विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए समर्थन मांगा। यहां से उन्होंने न सिर्फ इटावा के मतदाताओं को साधा बल्कि कन्नौज, फर्रुखाबाद और मैनपुरी संसदीय सीट के मतदाताओं को भी भाजपा के पक्ष में लाने की कोशिश।

ये भी पढ़ें- PM Modi Kanpur Road Show: कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो...गुमटी से शुरू होकर कालपी रोड में हुआ समाप्त, सीएम योगी रहे मौजूद