अयोध्या: रोड नहीं तो वोट नहीं.., चुनाव बहिष्कार के लिए जनता तैयार, लगाया बैनर

अयोध्या: रोड नहीं तो वोट नहीं.., चुनाव बहिष्कार के लिए जनता तैयार, लगाया बैनर

तारुन/अयोध्या, अमृत विचार। यहां चुनाव बहिष्कार के लिए जनता तैयार है, "रोड नहीं तो वोट नहीं" यह बैनर लगा है तारुन नंसा मार्ग अंतर्गत सहसीपुर पहुंच मार्ग पर। इस पिछड़ी जाति बाहुल्य ग्राम पंचायत का पहुँच मार्ग की तारकोलिंग कब हुई थी उसके बारे में युवा वर्ग अनजान है। सड़क की हालत ऐसी हो गई है कि उस पर तारकोल का नामोनिशान तक नही है।

सड़क पर अगर कुछ दिखाई दे रहा है तो वह है बड़ी बड़ी गिट्टियां। उसपर पैदल चलना है तो अपने को बचा कर ही चलना पड़ता है। सड़क बनाने का वादा चुनाव शुरू होने पर सभी प्रत्याशी करते है, लेकिन जीतते ही किया गया वादा सभी भूल जाते है। ग्रामसभा निवासी बब्बन, राकेश पांडेय, मायाराम वर्मा, अमित, देवमणि, धर्मेंद्र, राम गणेश, मो फारुख, सुनील आदि ने बताया कि सड़क का निर्माण न होने से इस बार हम सभी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का मन बना लिए है।

यह अकेले सहसीपुर सम्पर्क मार्ग की हाल नहीं है। पारा गरीबशाह से ददरा एवं टिकरी से पिछौरा तक वर्षो पूर्व बनाई गई सड़क की हालत इससे भी बदतर हो गयी है, जिसपर चलना ही क्षेत्र वासियों ने छोड़ दिया है। पिछौरा के ग्राम प्रधान नन्हकू प्रसाद सहित ग्राम वासियों ने अधिशाषी अभियंता प्रांतीय खण्ड लोकनिर्माण विभाग को साल भर पूर्व रजिस्टर्ड पत्र देकर सड़क के निर्माण की मांग किया था, लेकिन विभाग मौन रहा।    

यह भी पढ़ें:-UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया