Lok Sabha Election 2024: बांदा में गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा आज...तैयारियां पूरी, अधिकारियों ने सभास्थल की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

बांदा में गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा आज

Lok Sabha Election 2024: बांदा में गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा आज...तैयारियां पूरी, अधिकारियों ने सभास्थल की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

बांदा, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव को लेकर बुंदेलखंड मौसम के साथ सियासी पारा चढ़ने लगा है। सभी राजनीतिक दलों के शीर्ष नेता चुनावी जनसभाएं कर प्रत्याशी की सुनिश्चित जीत की कवायदों में जुट हैं। 

पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बसपा मुखिया मायावती और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अतर्रा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभाएं कर वोट मांगे चुके हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को मुख्यालय स्थित जीआईसी ग्राउंड में चुनावी जनसभा संबोधित करेंगे। 

भारतीय राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले देश के गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को जीआईसी मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोंधित करेंगे। जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मतदाताओं से हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान करेंगे। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह शनिवार की दोपहर 2 बजे जीआईसी मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 

उधर, गृहमंत्री की चुनावी जनसभा को लेकर समूचा प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। शुक्रवार को जनसभा स्थल जीआईसी मैदान में आयुक्त बालकृष्ण त्रिपाठी, डीआईजी अजय कुमार, जिलाधिकारी दुर्गाशक्ति नागपाल, पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीनिवास मिश्र समेत पुलिस व प्रशासन का अमला सुरक्षा प्रबंधों, जनसभा की व्यवस्था आदि का जायजा लिया। 

मामूली खामियां मिलने पर सुधार के निर्देश दिए। सभास्थल पर बैरीकेटिंग का काम भी कराया जा रहा है। जिलाध्यक्ष संजय सिंह, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी,जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी,नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अंकित बासू,ब्लॉक प्रमुख स्वर्ण सिंह (सोनू), विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ, पुष्कर द्विवेदी आदि ने कार्यक्रम से पहले तैयारियों का जायजा लिया। 

ड्रोन संचालन पर रहेगी रोक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राजकीय इंटर कालेज ग्राउंड में शनिवार को होने वाली चुनावी जनसभा को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। 

इसी क्रम में एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि गृहमंत्री की चुनावी जनसभा के दृष्टिगत जनसभा स्थल से पांच किलोमीटर के दायरे में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक ड्रोन संचालन पूरी तरह प्रतिबंधित है। उन्होंने सभी से इस समयावधि में निर्धारित दायरे में ड्रोन संचालन न करने की हिदायत दी है। चेतावनी दी है कि उल्लंघन करने वाले पर वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: युवक की नृशंस हत्या, हाथ पैर बांधकर गंगा कटरी किनारे फेंका शव...मृतक दो मई से था लापता