नहीं रहे जॉनी वेक्टर, गाड़ी में चोरी करने पर टोका तो नकाबपोश चोरों ने गोली मारकर हत्या कर दी

नहीं रहे जॉनी वेक्टर, गाड़ी में चोरी करने पर टोका तो नकाबपोश चोरों ने गोली मारकर हत्या कर दी

लॉस एंजिलिस। प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक 'जनरल हॉस्पिटल' के पूर्व अभिनेता जॉनी वेक्टर की लॉस एंजिलिस में गोली लगने से मौत हो गई। उनके परिवार ने रविवार को यह जानकारी दी। परिजनों के मुताबिक, जब वेक्टर ने उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर चुरा रहे तीन चोरों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनपर गोलियां बरसा दीं। 

https://www.instagram.com/p/Cc0cKgHrx1R/

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के अनुसार, शनिवार को दोपहर तीन बजे यह घटना हुई थी। उनकी मां स्कारलेट वेक्टर ने एबीसी 7 को बताया कि उनका 37 वर्षीय बेटा छत पर बने बार में काम कर रहा था। तभी उसने देखा कि कुछ चोर उसकी कार से कुछ सामान चुराने की कोशिश कर रहे हैं जिसके बाद वह अपने सहकर्मी के साथ चोरों को पकड़ने के लिए गया। उनकी मां ने बताया कि नकाबपोश संदिग्धों ने उसपर गोलियां बरसा दीं। 

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। उसने बताया कि वेक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में रविवार देर रात तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। वेक्टर के एजेंट डेविड शॉल ने कहा कि अभिनेता 'उन सभी लोगों के लिए एक वास्तविक नैतिक उदाहरण थे जो उन्हें जानते थे।' वेक्टर ने 2020 से 2022 तक एबीसी सोप ओपेरा में ब्रैंडो कॉर्बिन की भूमिका निभाई। उन्होंने 'स्टेशन 19', 'एनसीआईएस', 'वेस्टवर्ल्ड' और वीडियो गेम 'कॉल ऑफ ड्यूटी: वैनगार्ड' सहित कई फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों में काम किया था। 

ये भी पढे़ं : VIDEO : आर्यन खान ने पूरी की वेब सीरीज स्टारडम की शूटिंग, काटा केक...बॉबी देओल ने बजाईं तालियां