VIDEO : आर्यन खान ने पूरी की वेब सीरीज स्टारडम की शूटिंग, काटा केक...बॉबी देओल ने बजाईं तालियां

VIDEO : आर्यन खान ने पूरी की वेब सीरीज स्टारडम की शूटिंग, काटा केक...बॉबी देओल ने बजाईं तालियां

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपनी पहली वेब सीरीज स्टारडम की शूटिंग पूरी कर ली है। आर्यन, एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने निर्देशन के फील्ड में कदम रखा है। आर्यन की डेब्यू सीरीज़ स्टारडम की शूटिंग भी पूरी हो गई है। वेब सीरीज़ स्टारडम की रैप-अप पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में दिख रहा है कि आर्यन खान एक तीन मंजिला केक काट रहे हैं और उन्हें सीरीज की कास्ट और क्रू मेबर्स ने चारों ओर से घेरा हुआ है।इस दौरान वहां स्टारडम में काम कर रहे बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं। आर्यन के केक कटिंग के दौरान सभी लोग वहां तालियां भी बजाते दिखाई दे रहे हैं। आर्यन खान की स्टारडम में ग्लैमर की दुनिया को करीब से दिखाया जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/C7bAVMVtblu/?utm_source=ig_web_copy_link

 इस सीरीज़ में फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की जिंदगी, उनके करियर के उतार-चढ़ाव और बड़ा स्टार बनने की ललक लिए सितारों का संघर्ष की कहानियां दिखाई जाएगी। आर्यन ने स्टारडम के निर्देशन के अलावा इस सीरीज का लेखन भी किया है। इस सीरीज में लक्ष्य लालवानी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। सीरीज़ में बॉबी देओल और मोना कपूर जैसे सितारे भी दिखेंगे।शाहरुख खान,रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों का इसमें कैमियो होगा। 

ये भी पढ़ें : सलमान की फिल्म ‘सिकंदर’ में कौन होगा खलनायक? ये तीन नाम आए सामने