सलमान की फिल्म ‘सिकंदर’ में कौन होगा खलनायक? ये तीन नाम आए सामने

सलमान की फिल्म ‘सिकंदर’ में कौन होगा खलनायक? ये तीन नाम आए सामने

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर में उनके सामने तीन खलनायक के नाम सामने आये हैं। सलमन खान ने इस साल ईद के अवसर पर अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सिकंदर' अनाउंस की थी। इस फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आयेंगी।

सलमान खान फिल्म सिकंदर की तैयारी में जुट गये हैं। एक बार फिर एक्शन दिखाने के लिए उन्होंने कड़ी तैयारी की है।'सिकंदर' की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। प्री-प्रोडक्शन का काम पिछले हफ्ते शुरू हो गया है।'सिकंदर' के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू होने जा रही है। सिकंदर में सलमान के सामने कौन खलनाायक होगा, इसके लिये अरविंद स्वामी, प्रकाश राज और कार्तिकेय के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि इनमें से सिकंदर के लिए कौन फाइनल है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

बताया जा रहा है कि फिल्म निर्देशक एआर मुरुगादास ने विलेन को ध्यान में रखते हुए कई शानदार एक्शन सीन्स की प्लानिंग की है।एआर मुरुगादास फिल्म सिकंदर को करीब 400 करोड़ के बजट में तैयार करेंगे। फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म 'सिकंदर' का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।'सिकंदर' अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें : VIDEO : माही श्रीवास्तव और खुशी कक्कड़ का भोजपुरी गाना 'राजा रंगदार' रिलीज, रौबदार अंदाज में दिखा स्वैग