बागेश्वर: डायलेसिस सेंटर से इंजेक्शन चुराने वाला गिरफ्तार

बागेश्वर: डायलेसिस सेंटर से इंजेक्शन चुराने वाला गिरफ्तार

बागेश्वर, अमृत विचार। जिला अस्पताल परिसर स्थित हंस फाउंडेशन द्वारा संचालित डायलेसिस सेंटर से इंजेक्शन चुराने वाला सेंटर का पूर्व कर्मचारी ही निकला। पुलिस ने उसे चुराए गए इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार 28 मई को सेंटर के प्रबंधक आशुतोष कुमार ने कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई कि 25 मई को वह केंद्र बंद करके गए। अवकाश के बाद जब 27 मई को जब वे केंद्र में पहुंचे तो पाया कि खिड़की तोड़कर सेंटर में रखे 155 इंजेक्शन जिनकी कीमत लगभग तीन लाख 41 हजार सात सौ 75 रुपये थे चोरी कर लिए गए थे।

पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर जांच उपनिरीक्षक संजय बृजवाल को सौंपी। पुलिस ने जांच के बाद माघ के धारे के पास इंजेक्शन चुराने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया तथा उसके बैग से 20 इंजेक्शन बरामद किए। पूछताछ में उसने अपना नाम संजीव कुमार पुत्र रघुनंदन निवासी नवाबगंज बरेली बताया।

बताया कि उसने बाकी इंजेक्शन माघ के धारे के पास ही एक पहाड़ी में छिपाकर रखे हैं। जिस पर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बाकी 135 इंजेक्शन भी बरामद कर लिए। पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजय बृजवाल कांस्टेबल नरेंद्र गोस्वामी, भुवन प्रसाद, गिरीश बजेली, भुवन सिंह बोरा शामिल थे। पुलिस ने आरोपी को मामला पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया।