Kanpur: इंस्टाग्राम वीडियो क्रिएटर ने घाट पर बंधी बल्ली फांदी, नाविक ने हाथ पकड़कर घसीटा...डूबा, तीन दोस्तों ने लगाए गंभीर आरोप

ग्वालटोली थानाक्षेत्र के परमट चौकी क्षेत्र में गंगा दशहरा पर सुबह हुई घटना, मचा कोहराम

Kanpur: इंस्टाग्राम वीडियो क्रिएटर ने घाट पर बंधी बल्ली फांदी, नाविक ने हाथ पकड़कर घसीटा...डूबा, तीन दोस्तों ने लगाए गंभीर आरोप

कानपुर, अमृत विचार। ग्वालटोली थानाक्षेत्र के परमट घाट में गंगा दशहरा पर इंस्टाग्राम वीडियो क्रिएटर तीन दोस्तों के साथ नहाने आया था। चारों दोस्त नहाने के लिए उतरे थे। इस दौरान इंस्टाग्राम वीडियो क्रिएटर घाट पर बंधी बल्ली फांदकर नहाने लगा। दोस्तों का आरोप है कि नाविक ने गुस्से में थप्पड़ मारकर हाथ पकड़कर घसीट दिया। जिस कारण वह गंगा में डूब गया। डरे-सहमे तीन अन्य दोस्त गंगा से निकलकर घाट की ओर भागने लगे। इस पर नाविक ने एक दोस्त का हाथ पकड़कर उसे पीटा और भाग निकला। सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। गोताखोर किशोर की तलाश में जुटे है।

Drowned Kanpur

इकलौता बेटे के डूबने से परिजन बेहाल

नौबस्ता थानाक्षेत्र के दामोदर नगर निवासी वीरेन्द्र सिंह का बेटा यशराज (17) हाईस्कूल का छात्र है। वह इंस्टाग्राम वीडियो क्रिएटर भी है। परिवार में मां रमा व एक बहन नैंसी है। पिता सिलाई का काम कर घर चलाते है। बीते रविवार को बेटे के डूबने की सूचना पाकर सभी घाट पहुंचे। जहां परिजन इकलौते बेटे के डूबने से रो-रोकर बेहाल हो गए।

मैच खेलने का बहाना बनाकर परमट घाट पहुंचे

गंगा में डूबने वाला यशराज पड़ोस में रहने वाले दोस्त रामचन्द्र यादव (15), अर्थव तिवारी (14) व कृष्णा शुक्ला (16) के साथ गंगा नहाने का प्लान बनाया। इस पर रविवार को वह घर में मैच खेलने की बात कहकर निकला और फिर चारों दोस्त परमट घाट आ पहुंचे।

अटल घाट में पुलिस ने भगाया

गंगा दशहरा के मौके पर घाटों में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात है। रविवार को यशराज, रामचन्द्र, अर्थव व कृष्णा सबसे पहले अटल घाट पहुंचे। यहां गंगा में नहाने के दौरान सभी उतरने वाले थे। यह देख घाट में मौजूद पुलिस ने भगा दिया। तब चारों दोस्त परमट घाट आ पहुंचे।

बैरिकेडिंग फांदने पर नाविक ने दिया धक्का

यशराज के साथ नहाने गए तीन अन्य दोस्तों का आरोप है कि यशराज बैरिकेडिंग फांदकर नहाने लगा। इस दौरान वहां मौजूद नाविक ने गुस्से में थप्पड़ मारकर हाथ पकड़कर घसीट दिया। जिस कारण वह गंगा में डूब गया। डरे-सहमे तीन अन्य दोस्त गंगा से निकलकर घाट की ओर भागने लगे। इस पर नाविक ने एक दोस्त का हाथ पकड़कर उसे पीटा और भाग निकला। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार चालक को मारा थप्पड़, पीड़ित का आरोप- चेकिंग के दौरान सभी कागजात दिखाए, फिर भी...देखें- VIDEO