बरेली: कैफे में पार्टनरशिप के बहाने दोस्तों ने की 19 लाख की ठगी, आईजी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

आईजी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने तीन आरोपियों पर दर्ज की रिपोर्ट

बरेली: कैफे में पार्टनरशिप के बहाने दोस्तों ने की 19 लाख की ठगी, आईजी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। प्रेमनगर क्षेत्र में एक छात्र से तीन दोस्तों ने कैफे में पार्टनरशिप के बहाने 19 लाख रुपये की ठगी कर ली। छात्र ने जब हिसाब मांगा तो तीनों ने घर में घुसकर मारपीट की। आईजी डॉ. राकेश सिंह के आदेश पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है

मीरगंज के गांव ढकिया निवासी अतुल कुमार ने बताया कि वह एमसीए की पढ़ाई के लिए राजेंद्रनगर में किराये पर कमरा लेकर रहते थे। उसी मकान में बहेड़ी के गांव नदेली का रहने वाला विशेष भी रहता था। जिसके कारण उनकी दोस्ती हो गई। विशेष के पास नेकपुर निवासी शिरीष और सुर्खा के अनमोल भी आते थे। इन दोनों से भी दोस्ती हो गई। सभी ने मिलकर डीडीपुरम में इंजीनियर्स कैफे खोला। इसमें नेकपुर का अर्पित भी पार्टनर था। कुछ समय बाद अर्पित ने पार्टनरशिप छोड़ दी। 

अनमोल और शिरीष के कहने पर वह उसमें पार्टनर बन गए और अपने पिता से लेकर 19 लाख रुपये दे दिए। वह कैफे पर भी जाने लगे। जब उन्होंने अनमोल और शिरीष से कैफे की आय के बारे में पूछा तो उन्हें आने से रोक दिया और उनकी रकम भी वापस नहीं की। आरोप है कि 12 फरवरी की रात अनमोल, शिरीष और अन्य व्यक्ति ने उनके घर में घुसकर गालीगलौज और मारपीट की। आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया। इस मामले में उन्होंने आईजी से शिकायत की। आईजी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढे़ं- बरेली: घर में घुसकर भाई-बहन को पीटा, युवक पर लघुशंका करने की कोशिश...रिपोर्ट दर्ज