Kanpur Dehat Accident: दुकान को रौंद खराब डीसीएम में पीछे से भिड़ी DCM, हादसे में चालक की मौत, परिजन बेहाल

रनियां थाने के सामने हाईवे की दूसरी लेन किनारे खड़ी थी खराब डीसीएम

Kanpur Dehat Accident: दुकान को रौंद खराब डीसीएम में पीछे से भिड़ी DCM, हादसे में चालक की मौत, परिजन बेहाल

कानपुर देहात, अमृत विचार। कानपुर की तरफ से आई तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर एक दुकान को रौंदते हुए थाने के सामने हाईवे की दूसरी लेन पर खड़ी डीसीएम में पीछे से भिड़ गई। जिससे डीसीएम चालक केबल में फंस गया। पुलिस ने उस निकाल कर जिला अस्पताल भेजा। जहां ईएमओ ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कानपुर नगर के थाना ककवन क्षेत्र के उत्तरीपुरा निवासी रामविलास सिंह सेंगर (40) डीसीएम चालक था। वह रविवार की देर शाम कानपुर के चकरपुर से कोल्ड ड्रिंक डीसीएम में लादकर जनपद औरैया जा रहा था। वह जैसे ही रनियां क्षेत्र के चिटिकपर चौराहे के पास पहुंचा तो डीसीएम अचानक अनियंत्रित हो गई। 

जिससे डीसीएम हाईवे किनारे बनी एक दुकान को रौंदते हुए रनियां थाना के सामने हाईवे की दूसरी लेन किनारे खराब खड़ी डीसीएम में पीछे से जाकर भिड़ गई। जिससे भिड़ने वाली डीसीएम का चालक केबिन में फंस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे आनन-फानन जिला अस्पताल ले गई। जहां ईएमओ डॉ. निशांत पाठक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक की पत्नी श्यामा सेंगर, पुत्र अरव, पुत्री माही, भाई कैलाश सिंह, अभिलाष सिंह, कौशल आदि परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं दुकान में किसी के न होने से बड़ा हादसा टल गया। रनियां थाने के एसआई देवेंद्र कुमार ने बताया की शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Fire: KTL के वर्कशॉप और कुर्सी फैक्ट्री में लगी भीषण आग...15 कारें और लाखों का माल जलकर खाक