अमरोहा : गोवंशीय के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश

अमरोहा : गोवंशीय के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश

अमरोहा/हसनपुर, अमृत विचार। गौकशी की वारदात होने पर इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना के बारे में जानकारी ली है। अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी गई है। मंगलवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के गांव घंनसूरपुर में कलुआ पुत्र रामस्वरूप के गन्ने के खेत में गोवंशीय पशुओं …

अमरोहा/हसनपुर, अमृत विचार। गौकशी की वारदात होने पर इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना के बारे में जानकारी ली है। अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

मंगलवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के गांव घंनसूरपुर में कलुआ पुत्र रामस्वरूप के गन्ने के खेत में गोवंशीय पशुओं का कटा हुआ सर व अवशेष पड़े हुए देखकर ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। कुछ ही देर में सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

ग्रामीणों का कहना था कि रात के अंधेरे में गन्ने के खेत के अंदर गौकशी की गई है। उनका कहना था कि इलाके में गौ तस्कर मौजूद है। कोतवाली का पदभार ग्रहण किये हुए नये कोतवाल पीके चौहान को अभी 1 सप्ताह बीता है और गौ तस्करों ने नये कोतवाल को गौकशी कर सलामी दी है।

पुलिस ने गोवंशीय पशु के अवशेषों को गड्ढा खोदकर दबवा दिया। गोवंशीय पशु के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में रोष फैला हुआ है। अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच करने में लग गई है।

ताजा समाचार

Kanpur Dehat: बीएसएफ ASI का शव गांव में पहुंचते ही मचा कोहराम; 110 बटालियन से आए जवानों ने दी अंतिम सलामी
मध्यप्रदेश : चौथे चरण के चुनाव में खरगोन में सबसे कम प्रत्याशी, इंदौर में कांग्रेस का प्रत्याशी ही नहीं
Rohit Sharma Press Conference : मैंने पहले भी दूसरों की कप्तानी में खेला है, नई बात नहीं....रोहित शर्मा का छलका दर्द
कासगंज: महाविद्यालाय की लापरवाही से अधर में लटका कई छात्राओं का भविष्य, डेढ़ दर्जन छात्राएं री-एग्जाम से रह गईं वंचित
बहराइच में 22 लाख रुपये मूल्य की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार
Kannauj: सपाइयों ने भाजपा समर्थक को पीटा; 51 पर रिपोर्ट दर्ज, सपा नेता बोले- जब-जब कोई अन्याय करेगा, हम विरोध करेंगे