Kanpur Dehat: थ्रेसर की चपेट में आने से महिला हुई घायल; सूचना पाकर दौड़ा पति रास्ते में गश खाकर गिरा, मौत

परिजनों ने शव का पीएम कराने से किया मना, मचा कोहराम

Kanpur Dehat: थ्रेसर की चपेट में आने से महिला हुई घायल; सूचना पाकर दौड़ा पति रास्ते में गश खाकर गिरा, मौत

कानपुर देहात, अमृत विचार। रसूलाबाद में हादसे में पत्नी के घायल होने की जानकारी पर खेत से दौड़ कर जाते समय किसान गश खाकर गिर गया। आसपास के लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो किसान मृत मिला। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया।

गुरुवार को रसूलाबाद क्षेत्र की ग्राम पंचायत अलीपुर रामाहार के मजरा नवलपुर गांव स्थित खेत में मड़ाई चल रही थी। उस दौरान नवलपुर निवासी किरन खेत में गेहूं की बालियां बीन रही थी। तभी किरन की साड़ी का पल्लू थ्रेसर मशीन में फंस गया। जब तक ट्रैक्टर को रोका गया, तक तब किरन थ्रेसर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। 

मौके पर मौजूद लोग महिला को इंदरपुर लालू स्थित एक निजी क्लीनिक पर ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर परिजन महिला को लेकर कानपुर चले गए। पुत्र बिट्टू ने हादसे की जानकारी खेतों में टमाटर निकाल रहे अपने पिता राजू (48) को दी। जिस पर राजू घटनास्थल की तरफ दौड़कर जाने लगे। 

इसी दौरान वह गश खाकर जमीन पर गिर पड़े। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो राजू को मृत पाया। जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पास सात बीघा भूमि है। परिजनों ने पोस्टमार्टम करने के लिए मना कर दिया। पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कही है। 

यह भी पढ़ें- Kanpur Dehat: पुलिस मुठभेड़ में इनामी गोतस्कर साथी समेत गिरफ्तार, तीसरा भागने में रहा कामयाब