मुरादाबाद : छात्र-छात्राओं का निशुल्क नेत्र परीक्षण, चश्मा वितरित

मुरादाबाद : छात्र-छात्राओं का निशुल्क नेत्र परीक्षण, चश्मा वितरित

मुरादाबाद,अमृत विचार। रोटरी क्लब मुरादाबाद मिडटाउन द्वारा प्रभादेवी गर्ल्स इंटर कॉलेज में आयोजित दृष्टि दोष जांच शिविर में 200 छात्राओं की आंखों की जांच की गई, जिसमें 100 बालिकाओं को कमजोर दृष्टि के चलते चश्मा वितरित किया गया। रोटरी इण्डिया लिटरेसी मिशन के अन्तर्गत आयोजित शिविर में नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ संदीप जैन व सहकर्मियों …

मुरादाबाद,अमृत विचार। रोटरी क्लब मुरादाबाद मिडटाउन द्वारा प्रभादेवी गर्ल्स इंटर कॉलेज में आयोजित दृष्टि दोष जांच शिविर में 200 छात्राओं की आंखों की जांच की गई, जिसमें 100 बालिकाओं को कमजोर दृष्टि के चलते चश्मा वितरित किया गया।

रोटरी इण्डिया लिटरेसी मिशन के अन्तर्गत आयोजित शिविर में नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ संदीप जैन व सहकर्मियों की देखरेख में छात्राओं की आंखों की निशुल्क जांच की । क्लब अध्यक्ष रोटेरियन विवेक गोयल ने कहा कि रोटरी इण्डिया लिटरेसी मिशन का उद्देश्य शिक्षा मे बाधक कारकों को दूर करना है। दृष्टि दोष भी इसी प्रकार का एक कारक है। उपयुक्त चश्मे के प्रयोग से यह वाधा दूर की जा सकती है।

शिविर में क्लब सचिव रोटेरियन संजय सिंहल ,एनी नेहा सिंहल, रोटेरियन अतुल भटनागर,रोटेरियन मंजू देवी व इण्ट्रेक्ट क्लब प्रभा देवी गर्ल्स इण्टर कालेज का सहयोग रहा।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: विश्व तंबाकू निषेध दिवस से पहले जनमानस को करेंगे जागरूक, 17 मई से 15 जून तक चलेगा अभियान

ताजा समाचार

बिहार: महागठबंधन में सीटों का हुआ बंटवारा, RJD 26 , कांग्रेस 9 और वामदल 5 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव 
Kanpur: 22 साल के पोते ने 80 वर्षीय दादी को बनाया हवस का शिकार…मारपीट कर दांत भी तोड़ा, आरोपी गिरफ्तार
अखिलेश यादव आस्तीन के सांपों को पहचानें, सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच : डॉ. एसटी हसन
मुख्तार की मौत के बाद प्रयागराज में हाईअलर्ट, जुमे की नमाज पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
लखीमपुर खीरी: 10 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पीलीभीत का युवक गिरफ्तार
Kanpur: कुएं में गिरा गोवंश…लोगों ने दी सूचना, पुलिस व फायर बिग्रेड के जवान निकालने के प्रयास में जुटे