शाहजहांपुर: सड़क हादसे में दरोगा की मौत, कांस्टेबल घायल

शाहजहांपुर: सड़क हादसे में दरोगा की मौत, कांस्टेबल घायल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। हाईवे पर शुक्रवार रात करीब 11 बजे सड़क हादसे में जलालाबाद चौकी प्रभारी की मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। वहीं पुलिस महकमे के लोग इस घटना को लेकर शोक में हैं। जलालाबाद थाने में तैनात …

शाहजहांपुर, अमृत विचार। हाईवे पर शुक्रवार रात करीब 11 बजे सड़क हादसे में जलालाबाद चौकी प्रभारी की मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। वहीं पुलिस महकमे के लोग इस घटना को लेकर शोक में हैं। जलालाबाद थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर पवन सिंह, हमराही कांस्टेबल मनोज सैनी के साथ बाइक से शुक्रवार रात गश्त पर निकले थे। रात करीब 8:45 बजे नगरिया अस्पताल से 100 मीटर पहले शाहजहांपुर रोड पर कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को नगरिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान सब इंस्पेक्टर पवन सिंह की मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल मनोज सैनी का इलाज चल रहा है। रात में ही एसपी एस आनंद ने जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पवन सिंह मूल रूप से बिजनौर के नजीमाबाद के गांव पुष्कर गौटिया के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: सीएम योगी का फरमान तो अवैध पार्किंग हटाने दौड़े अफसर

 

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement