मुरादाबाद : सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुरादाबाद : सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुरादाबाद, अमृत विचार। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार रिश्ते के दो भाइयों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। जबकि आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

जनपद संभल के हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र के गांव ढकरी निवासी सतेंद्र सिंह (35) के परिवार में पत्नी रजनी, दो बेटे देवू और यश है। सतेंद्र दिल्ली में रहकर ड्राइवरी करता था, इसके अलावा वह दिल्ली में ही परचून की दुकान भी चलता था। कुछ दिन पहले ही सतेंद्र दिल्ली से अपने घर आया था। बीते गुरुवार की रात सतेंद्र अपने रिश्ते के भाई पिंकू चौहान (30) निवासी एकता कॉलोनी मंडी समिति थाना मझोला के साथ बाइक पर सवार होकर बिलारी से मुरादाबाद शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

बताया गया कि जब यह दोनों कुंदरकी थाना क्षेत्र के जैतपुर पट्टी के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने इनको टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार सतेंद्र सिंह और पिंकू चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि हादसे को अंजाम देने वाला चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल स्टाफ ने दोनों शव मोर्चरी में रखवा दिए।

पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। सतेंद्र और पिंकू चौहान की मौत से दोनों के परिवार में कोहराम मच गया है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद सतेंद्र व पिंकू का शव परिजनों के हवाले कर दिया। दोनों भाइयों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : लंबित परियोजनाओं को जून तक पूरा करने को दिखानी होगी तेजी