रफ्तार का कहर : सड़क हादसों में ट्रक चालक समेत चार की मौत

 रफ्तार का कहर : सड़क हादसों में ट्रक चालक समेत चार की मौत

अमृत विचार, लखनऊ। राजधानी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई। इंटौजा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार की जान ले ली। वहीं, चिनहट इलाके में सड़क किनारे खड़े ट्रक से बाइक टकराने से युवक की मौत हो गई।

इसी क्रम में बीकेटी थानाक्षेत्र में तिलक समारोह से वापस लौट रहे 50 वर्षीय व्यक्ति की और ट्रक की चपेट में आने एक युवकी मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे मं लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाराबंकी थाना घुंघटेर शाहपुर निवासी राहुल कुमार ने बताया कि उनके पिता राकेश गौतम (41) मंगलवार को बाइक से कुमरांवा की तरफ जा रहे थे। महिगंवा चौकी के करीब पहुंचते ही एक तेज रफ्तार वाहन चालक ने उनके बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चिनहट थाना क्षेत्र में हाथरस के सिकन्द्रबाद अमौसी निवासी प्रशांत कुमार के मुताबिक सोमवार की रात उनके भाई राजेश (33) ट्रक चालक हैं।

जो ट्रक लेकर बाराबंकी की तरफ जा रहे थे। फोर सीजन होटल के सामने सड़क किनारे ट्रक रोककर चेक कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आर रही दूसरी ट्रक ने उनके भाई को टक्कर मार दिया। जिससे उनका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। 

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि, बीकेटी थाना क्षेत्र में नवीकोट नंदना निवासी सुमित कुमार ने बताया कि बीते सोमवार रात करीब 10:55 बजे उनके चाचा शंकर गुप्ता (50) चन्द्रिका देवी मोड़ पर पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे

तभी सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। एसआई रामसमुझ यादव के अनुसार शंकर गुप्ता अपने रिश्तेदार संजय गुप्ता के साथ उनकी बाइक से एक तिलक समारोह से वापस घर जा लौट रहे थे। चन्द्रिका मोड़ पर अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं, दूसरी तरफ बीकेटी थाना क्षेत्र में ही ललवारा निवासी आसिर (19) अपने पिता के साथ जा रहे थे। उनके पिता आसिम ट्रक चालक हैं। आसिम ने बताया कि मंगलवार को फौजी ढ़ाबा के पास उनका ट्रक खराब हो गया था। बेटा आसिर नीचे उतर कर ट्रक में खराबी देख रहा था।

तभी एक अन्य ट्रक चालक तेजी से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए उनके खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे बेटे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

Post Comment

Comment List