रुद्रपुर: सिडकुल इलाके में ऑटो पलटने से 7 मजदूर हुए घायल

रुद्रपुर: सिडकुल इलाके में ऑटो पलटने से 7 मजदूर हुए घायल

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल चौकी इलाके में कंपनी में काम करने जा रहे सात मजदूर टेम्पो पलटने से घायल हो गए, जबकि एक श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से गंभीर रूप से घायल श्रमिक को चिकित्सकों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार जगतपुरा निवासी टेम्पो चालक महेंद्र कुमार रोजमर्रा की भांति गुरुवार की दोपहर को सिडकुल ढाल पहुंचा और वहां से सिडकुल कंपनी में काम करने वाले मजदूरों को बैठा कर रवाना हुआ। इस बीच टैम्पो सिडकुल इलाके में पहुंचा ही था कि अचानक मोड़ पर पलट गया। जिसमें मजदूरों में अफरातफरी मच गई और टेम्पो में बैठे आठ मजदूर घायल हो गए।

घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक मजदूर की हालत नाजुक बताते हुए हल्द्वानी रेफर कर दिया। जबकि घायल आजाद नगर निवासी सचिन कुमार, तारा चंद्र, अनिल कुमार, कृष्ण लाल, जगतपुरा निवासी रेनू और रिंकू का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उधर, सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की जांच की जा रही है। यदि टेम्पो की गति तेज पाई गई तो संबंधित चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

ताजा समाचार

Live Lok Sabha Elections 2024: यूपी में भीषण गर्मी के बीच मतदान जारी, गाजीपुर में निरहुआ ने डाला वोट, कहा- विकसित भारत के लिए करें मतदान
बदायूं: समर कैंप का शिक्षकों ने शुरू किया विरोध, आदेश को निरस्त करने की मांग कर रहे शिक्षक
श्रावस्ती में पुलिस ने महिलाओं को हिंसा की रोकथाम के लिए किया जागरूक 
पाकिस्तान : खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में IED विस्फोट, चार सैनिकों की मौत...तीन घायल
T20 World Cup 2024 : जसप्रीत बुमराह ने कहा- युवा तेज गेंदबाजों को बहुत अधिक सीख देने की कोशिश नहीं करता 
Banda News: गैंगस्टर की 80 लाख से अधिक की अवैध संपत्ति कुर्क...माफियाओं के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी