Bareilly News: बड़ा बाईपास पर गड्ढे में लोडर पलटने से एक की मौत, चार घायल

Bareilly News: बड़ा बाईपास पर गड्ढे में लोडर पलटने से एक की मौत, चार घायल

बरेली/बिथरी चैनपुर, अमृत विचार। बिथरी चैनपुर में बड़ा बाईपास पर इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट के पास गड्ढे में पहिया जाने से लोडर पलट गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों का कहना है कि जीरो प्वाइंट पर गड्ढे की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं।

बिथरी चैनपुर पुलिस के अनुसार रजऊ परसपुर में राहुल टेंट हाउस है। परसौना गांव में शादी समारोह में टेंट बुक हुआ था। रजऊ निवासी अमित कुमार (19), सुभाष, सचिन, शिवा और अनुज गुरुवार को लोडर से सामान वापस टेंट हाउस में ला रहे थे।

बड़ा बाईपास पर जीरो प्वाइंट के पास अचानक पहिया गड्ढे में जाने से वाहन पलट गया। हादसे में सभी मजदूर नीचे गिर गए। अमित के ऊपर टेंट का सामान गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में सुभाष, सचिन, शिवा और अनुज गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने चारों घायलों को निजी अस्पताल में भेजा। जहां चारों की हालत गंभीर बनी हुई है।

चौराहे पर लगी स्ट्रीट लाइट भी बंद
स्थानीय लोगों का कहना है कि जीरो प्वाइंट के पास लगीं स्ट्रीट लाइटें भी बंद रहती हैं। अंधेरे में गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं। इस संबंध में संबंधित अधिकारियों से कई बार शिकायतें भी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: तीन दिवसीय स्पेक्ट्रा की क्रिकेट मैच से शुरुआत