CM Yogi के डुप्लीकेट से हुई पुलिसवालों की झड़प, Video Viral

CM Yogi के डुप्लीकेट से हुई पुलिसवालों की झड़प, Video Viral

भोपाल। मध्य प्रदेश के के ओरछा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले एक शख्स और पुलिस के बीच झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, अमृत विचार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

यह भी पढ़ें- रांची पुलिस और झारखंड जैगुआर की संयुक्त कार्रवाई में मारा गया PLFI कमांडर

बताया जा रहा है कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को एक कार्यक्रम में शिरक्त करने के लिए निवाड़ी जिला पहुंचे थे। यहां उन्होंने ओरछा-टीकमगढ़ मार्ग पर बेतवा नदी के पुल का लोकार्पण सहित मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश की विभिन्न 550 किलोमीटर लंबी 18 सड़क परियोजनाओं के विस्तार का शिलान्यास किया।

इसी दौरान कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के तरह दिखने वाले शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ये शख्स हू-ब-हू सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह कपड़े पहनकर कार्यक्रम में आगे की सीट पर बैठा था। तभी पुलिस ने शख्स को वहां से उठकर पीछे बैठने को कहा। जिस पर पुलिस और व्यक्ति की तकरार हो गई।

दरअसल निवाडी जिले के पृथ्वीपुर का रहने वाला दिलीप कुमार जैन बिल्कुल सीएम योगी का डुप्लीकेट है। कार्यक्रम में दिलीप आगे की सीट पर बैठा हुआ था। तभी पुलिस ने उसे उठकर पीछे की सीट पर जाने को कहा। इस बात पर डुप्लीकेट योगी को गुस्सा आ गया और वो पुलिस पर भड़क उठा।

पुलिस ने दिलीप से कहा, आप योगी जैसे दिख रहे हो इसलिए पीछे की सीट पर जाकर बैठ जाएं, इस बात पर शख्स को गु्स्सा आ गया और उसने कहा अगर वो सीएम योगी का चेहरा उससे मिलता है तो इसमें उसका क्या कसूर है, लेकिन पुलिसवाले नहीं माने और जबरन उसे पीछे बैठाने लगे।  इस पर शख्स काफी भड़क गया और हल्ला करने लगा, इस पर वहां मौजूद कई लोगों ने उसका समर्थन किया।  जिसके बाद पुलिस ने वापस उसे उसी सीट पर बैठा दिया। 

ये भी पढ़ें - खेमका ने खट्टर से ‘भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म’ करने के लिए की सतर्कता विभाग में तैनाती की मांग