रुद्रपुर: हत्यारोपी सर्वजीत की तलाश में पंजाब-पूर्वी यूपी टीम हुई रवाना

रुद्रपुर: हत्यारोपी सर्वजीत की तलाश में पंजाब-पूर्वी यूपी टीम हुई रवाना

रुद्रपुर, अमृत विचार। नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस टीम पंजाब और पूर्वी यूपी रवाना हो गई है। पुलिस को हत्यारोपी के छिपे होने के अहम सुराग हाथ लगे हैं। इसके अलावा आरोपी पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस अब कुर्की की तैयारी कर रही है।

28 मार्च की सुबह छह बजे नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की बाइक सवार दो सिख व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड को अंजाम देने वाले अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू उर्फ गंडा निवासी सिहोरा बिलासपुर यूपी और सर्वजीत सिंह मिया विंड पंजाब का नाम सामने आया था।

विगत दिनों शूटर अमरजीत सिंह को हरिद्वार में हुई मुठभेड़ में एसटीएफ व हरिद्वार पुलिस ने मार गिराया था, जबकि दूसरे हत्यारोपी सर्वजीत सिंह के घर पंजाब जाकर पुलिस ने 82 कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया था।

इसके बाद भी हत्यारोपी ने न्यायालय में समर्पण नहीं किया तो पुलिस 23 मई के बाद कुर्की की कार्रवाई करेगी। इसकी तैयारी पुलिस ने अभी से शुरू कर दी है। गुरुवार की शाम को सूचना मिली कि हत्यारे की लोकेशन पंजाब और पूर्वी उत्तर प्रदेश के इलाकों में देखी गई है। इसके बाद आला अधिकारियों के आदेश पर एसओजी और पुलिस की टीमें पंजाब और पूर्वी यूपी के लिए रवाना हो गई है। 

ताजा समाचार

Kanpur Ring Road: 15 दिन बाद शुरू होगा पैकेज चार का कार्य; इतने प्रतिशत भूमि अधिग्रहण का कार्य हुआ पूरा
सपा सांपनाथ, बसपा नागनाथ! तो कांग्रेस है कालिया नाग- उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
अमित शाह का आरोप, वोट बैंक के चलते आतंकी हमलों के दौरान कांग्रेस-टीएमसी ने साधी चुप्पी
नामांकन के आखिरी दिन हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने भरा पर्चा, कहा- करनाल विधानसभा में भाजपा जीत करेगी हासिल
विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक, उनके खिलाफ रणनीति बनाएंगे : बाबर आजम 
आईसीएसई बोर्ड की परीक्षा में हरदोई के इस स्कूल के बच्चों ने लहराया परचम, शत प्रतिशत रहा रिजल्ट