अमरोहा: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25,000 का इनामी पकड़ा, अवैध असलहा और बाइक बरामद 

अमरोहा: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25,000 का इनामी पकड़ा, अवैध असलहा और बाइक बरामद 

अमरोहा, अमृत विचार। गुरुवार को थाना गजरौला पुलिस, एसओजी व सर्विलांस टीम ने मुठभेड़ के बाद लूट की घटना में वांछित 25000 रुपये के इनामी अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल अभियुक्त से अवैध असलहा और मोटरसाइकिल बरामद की गई।

पुलिस के अनुसार थाना गजरौला पुलिस, एसओजी व सर्विलांस टीम ने सुनपुरा तिराहे पर चैकिंग के दौरान बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया, तो वह भागने लगा। पुलिस टीम के पीछा करने पर अभियुक्त ने जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर दो फायर किए। जिसमें पुलिस बाल-बाल बच गई ।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें अभियुक्त भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। अभियुक्त की पहचान जोनी निवासी ग्राम चकहाफिजपुर थाना कांठ जनपद मुरादाबाद के रूप में हुई। गिरफ्तार अभियुक्त से तमंचा, दो कारतूस व दो खोखा, दो कंगन पीली धातु, चार बिछुवे सफेद धातु व बाइक बरामद हुई।

घायल अभियुक्त जोनी को उपचार लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में अभियुक्त के विरुद्ध थाना गजरौला पर  धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि गिरफ्तार व घायल अभियुक्त जोनी लूट की घटना से सम्बन्धित थाना मंडी धनौरा पर पंजीकृत मुकदमा में 25000 का इनामी अभियुक्त है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा : पुलिस मुठभेड़ में गो तस्कर व सिपाही गोली लगने से घायल

ताजा समाचार

Kanpur Dehat: मालगाड़ी के वैगन से धुआं उठता देख स्टेश मास्टर ने रुकवाई ट्रेन...इतने घंटे तक डीएफसी के अप लाइन का यातायात बाधित
Hamirpur Accident: झाड़-फूंक कराकर लौटते समय बाइक असंतुलित होकर गहरे खड्ड में जा घुसी...एक की मौत, एक घायल
केएल शर्मा का बड़ा बयान, कहा- अमेठी राहुल और प्रियंका गांधी की अमानत, जब भी आदेश होगा, वापस कर दूंगा
बरेली: पहली बार वोट डालने वालों में दिखा उत्साह, दिव्यांग और बुजर्ग भी कर रहे मतदान
Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 10 सीट पर दोपहर 1 बजे तक 38.12 प्रतिशत हुआ मतदान, संभल में 42.97 तो बरेली में 34.93 प्रतिशत हुई वोटिंग
Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण में दोपहर 1 बजे तक 39.92 प्रतिशत मतदान, पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा वोटिंग