Kanpur Dehat: मालगाड़ी के वैगन से धुआं उठता देख स्टेश मास्टर ने रुकवाई ट्रेन...इतने घंटे तक डीएफसी के अप लाइन का यातायात बाधित

कानपुर देहात में मालगाड़ी के वैगन से धुआं उठता देख स्टेश मास्टर ने रुकवाई ट्रेन

Kanpur Dehat: मालगाड़ी के वैगन से धुआं उठता देख स्टेश मास्टर ने रुकवाई ट्रेन...इतने घंटे तक डीएफसी के अप लाइन का यातायात बाधित

कानपुर देहात, अमृत विचार। झारखंड से अलीगढ़ हरदुआगंज कोयला लादकर जा रही मालगाड़ी के वैगन से धुआं उठता देख स्टेशनमास्टर ने गाड़ी को न्यू भाउपुर स्टेशन पर खड़ा करवाकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इससे साढ़े चार घंटे डीएफसी के अप लाइन का यातायात बाधित रहा।

भाऊपुर खुर्जा डीएफसी लाइन पर मंगलावार को झारखंड राज्य से अलीगढ़ के हरदुआगंज स्थित ताप ग्रह में कोयला लादकर जा रही मालगाड़ी के 31वी बोगी से धुंआ उठता देख न्यू भीमसेन के स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना न्यू भाउपुर स्टेशन मास्टर को दी।

सुबह साढ़े छह बजे ट्रेन को यार्ड पर रोका गया और दमकल को सूचना दी गई और पावर हाल्ट लिया गया सूचना के बीस मिनट बाद पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। स्टेशन मास्टर ने मनु कुमार ने बताया सुबह 6.50 बजे मालगाड़ी को रोका गया था। करीब 20 मिनट बाद दमकल की एक गाड़ी माती से आई और 11.10 पर आग में काबू पा लिया गया था।और 11.30 मालगाड़ी को आगे हरदुआगंज के लिए रवाना कर दिया इस बीच करीब साढ़े चार घंटे अप ट्रैक का रेल यातायात बाधित रहा।

ये भी पढ़ें- Hamirpur Accident: झाड़-फूंक कराकर लौटते समय बाइक असंतुलित होकर गहरे खड्ड में जा घुसी...एक की मौत, एक घायल

ताजा समाचार

Kanpur: जहरीले कीड़े के काटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, ट्यूबवेल की रखवाली करते समय हुआ हादसा
बहराइच: मतदान के बाद स्टार्स के साथ लें सेल्फी
Kanpur: एनआरआई सिटी में बिजली समस्या पर धरना-प्रदर्शन, लोगों ने स्काई बंगले का काम रुकवाया, बिल्डर पर लगा गबन का आरोप
पीलीभीत: तेंदुए के बच्चे के कुएं में गिरने की सूचना पर दौड़े वनकर्मी, झांककर देखा तो उड़ गए होश...जानें पूरा मामला
गोंडा और कैसरगंज में मतदान कल, 37.47 लाख मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला
Kanpur: बड़ौदा यूपी बैंक में लगी आग, कागजात व सामान जलकर खाक, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू