अमरोहा : पुलिस मुठभेड़ में गो तस्कर व सिपाही गोली लगने से घायल

अमरोहा : पुलिस मुठभेड़ में गो तस्कर व सिपाही गोली लगने से घायल

मुठभेड़ में बरामद बाइक।

हसनपुर (अमरोहा), अमृत विचार। जंगल में गोकशी कर रहे गो तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से गो तस्कर एवं सिपाही घायल हो गए। दोनों घायलों को पुलिस सीएचसी लेकर लाई।वहां चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
   
बुधवार को थाना सैदनगली पुलिस गश्त पर थी, तभी  सूचना मिली कि गांव गलसुआ के पास स्थित बाग में दो व्यक्ति गोकशी कर रहे हैं। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर ली। पुलिस की दबिश को देखते हुए गो तस्कर ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गई। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की गई। पुलिस की गोली गो तस्कर फरमान के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया। 

मुठभेड़ के दौरान सिपाही सलीम भी घायल हो गया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव मौके पर पहुंचे। पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव ने बताया गया कि मुठभेड़ में पकड़ा गो तस्कर फरमान मोहल्ला सराय तरीन संभल का निवासी है। इस पर गोकशी सहित 12 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि बदमाश का दूसरा साथी मतीन मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।  घायल बदमाश एवं सिपाही का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस को मौके से गोवंश, तमंचा, कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें:- दुग्ध उत्पादों के लिए सरकार उठा रही कदम: धर्मपाल सिंह