रुद्रपुर: डीजीपी से की बेटे के हत्यारोपियों की शिकायत 

रुद्रपुर: डीजीपी से की बेटे के हत्यारोपियों की शिकायत 

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गांव अमरपुर में दबंगों के हमले से तंग आकर और कोतवाली पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने डीजीपी को खत लिखकर न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता का कहना है कि दबंगों के हमले में उसके बेटे की जान जा चुकी है। बहू को घायल किया गया। अब आए दिन परिवार को मारने की धमकी देकर प्रताड़ित करते हैं। कोतवाली पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। 

गांव अमरपुर की रहने वाली गुरदेवा बाई ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करती है। पति मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं। आरोप है कि 17 मई की रात 9 बजे गांव के ही दबंग प्रवृत्ति का परिवार धारदार हथियारों से लैस होकर घर में घुसा। उन लोगों ने घर में घुसते ही उसके परिवार पर हमला बोल दिया।

उसके बेटे सुरेंद्र को भी पीटना शुरू कर दिया। जब उसकी गर्भवती पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ भी हाथापाई की। जिस कारण उसकी हालत बिगड़ गई, वहीं सुरेंद्र सिंह के सिर पर डंडा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गुरदेवा बाई ने बताया कि जब वह घायल बेटे और बहू को अस्पताल में भर्ती कराने और घटना की पुलिस से शिकायत करने निकली तो दबंगों ने गांव दानपुर के पास घेर लिया और फिर हमला कर दिया।

आरोप था कि सरकारी अस्पताल ले जाते वक्त सुरेंद्र सिंह ने दम तोड़ दिया। पीड़िता का आरोप था कि कोतवाली पुलिस को तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिस पर महिला ने डीजीपी को खत लिखकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 
 

ताजा समाचार

बरेली: BSP प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार-आबिद रजा का नामांकन रद्द, बसपा नेताओं ने लगाया ये आरोप, दी तहरीर
जौनपुर : जौनपुर में पसंदीदा गाने को लेकर हुए विवाद में पूर्व प्रधान के बेटे को मारी गोली
UP Board Result 2024: हाईस्कूल में 86.47, इंटरमीडिएट में 91.38 फीसदी परीक्षार्थी पास...कन्नौज का प्रदेश में हाईस्कूल में 23वां व इंटर का 21वां स्थान
UP Board Result 2024: फर्रुखाबाद में 12वीं में कल्पना राठौर व उपासना यादव ने यूपी में पाया नवां स्थान...जनपदा का नाम किया रोशन
अमरोहा में बोले राहुल गांधी- भाजपा ने जितना पैसा अमीरों को दिया, हम गरीबों को देंगे
UP Board: जेलों में बंद कैदियों ने बोर्ड परीक्षा में लिखी कामयाबी की इबारत, 10वीं में 89 तो 12वीं 87 कैदी हुए उत्तीर्ण