रामपुर: शादी तय होने के बाद युवती के परिजनों ने मेहर में रखी अजीबोगरीब शर्त, युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार

रामपुर: शादी तय होने के बाद युवती के परिजनों ने मेहर में रखी अजीबोगरीब शर्त, युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार

स्वार, अमृत विचार। शादी की तारीख तय होने के बाद युवती के परिजनों ने बीस तोले सोना, मेहर में दस लाख रुपये व घर नाम कराने की शर्त युवक के परिजनों से कर दी। युवक के पिता ने युवती के पिता-पुत्र को नामजद कर पुलिस को तहरीर देकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

मामला मसवासी पुलिस चौकी के एक गांव का है। एक गांव निवासी युवक के पिता ने एक गांव निवासी युवती से रिश्ते तय कर दिया था। 18 मई की शादी की तारीख भी तय हो गई थी। युवक के पिता का आरोप है  कि छह मई को युवती के पिता और भाई ने बीस तोले सोना, मेहर में दस लाख रुपये व घर नाम कराने की अजीबोगरीब शर्त रख दी। शर्त पूरी न करने पर युवक के परिजनों को बरात न लाने की चेतावनी दी थी। 

युवती के परिजनों द्वारा शर्त रखने पर युवक के परिजन हक्का-बक्का रह गए। जब उन्होंने युवती के परिजनों से शर्त को पूरा करने में असमर्थता जताई तब वह आग-बबूला हो गए। युवक के परिजनों ने रिश्तेदार व परिचितों के सामने बात रखी और पंचायत के दौर भी चले लेकिन युवती के परिजन अपनी शर्त पर अड़े रहे। थक हारकर युवक के पिता ने युवती के पिता और भाई को नामजद कर पुलिस को तहरीर देकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढे़ं- रामपुर : दहेज में दो लाख और बाइक नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

 

ताजा समाचार