प्रयागराज: हेड कांस्टेबल ने टार्च से वार फोड़ा होमगार्ड की सिर, जाने पूरा मामला

प्रयागराज: हेड कांस्टेबल ने टार्च से वार फोड़ा  होमगार्ड की सिर, जाने पूरा मामला

प्रयागराज। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर हेड कांस्टेबल और होमगार्ड के बीच बहस छिड़ गई थी। जिसके बाद किसी तरह से मामला शान्त हो गया था। लेकिन खुन्नस खाये हेड कंस्टेबल ने बुधवार की देर रात होमगार्ड और कांस्टेबल के बीच नोकझोंक हो गई। उस दौरान पहले से खुन्नस खाये कांस्टेबल ने होमगार्ड के सिर पर टार्च से कई बार हमला किया।

जिससे होमगार्ड लहूलुहान हो गया। मारपीट की घटना में होमगार्ड का सिर फट गया। घटना के बाद मौके पर अन्य सिपाहियों की भीड़ जुट गई। घायल होमगार्ड को इलाज के लिये भेजा गया। वहीं होमगार्ड ने मेजा कोतवाली में तहरीर पांच हेड कंस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

मिली जानकारी के अनुसार होमगार्ड राजकुमार निवासी रामनगर ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह पीआरवी 0132 डायल-112 पर तैनात है। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर हेड कंस्टेबल इमरान ने बहस शुरु कर दी थी। मामला किसी तरह से शान्त हो गया था।

बुधवार को वह गाड़ी लेकर टिकरी पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने गया था। आरोप है कि उक्त पीआरवी में तैनात दूसरे शिफ्ट के सिपाही इमरान खान ने फोन कर मेजारोड फ्लाईओवर के पास बुलाया। आरोप है कि वहां पहुंचने पर देर होने का हवाला देते हुए सिपाही इमरान खान आग-बबूला हो गया। भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। जिससे दोनों में विवाद शुरु हो गया।

होमगार्ड राजकुमार का आरोप है कि इतने में सिपाही ने टार्च से उसके सिर पर हमला कर सिर फोड़ दिया। मौके पर मौजूद रहे उसके करीबी फारुक ने मारपीट में सिपाही की मदद की। होमगार्ड ने मेजा कोतवाली में सिपाही इमरान खान व उसके साथी फारुक के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल मामले में थाना प्रभारी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: किशोरी को बेचने के लिए ले जा रहे थे शिमला, एसएसबी ने पकड़ा

ताजा समाचार

'भाजपा का प्रत्येक कार्यकता पार्टी को समर्पित', बरेली में बोले स्वतंत्र देव सिंह
रामपुर : दहेज में दो लाख और कार नहीं मिलने पर महिला को किया जलाने का प्रयास, पति सहित सात लोगों पर केस दर्ज
Etawah: लायन सफारी में उम्रदराज शेरों के भी होंगे दीदार; पर्यटकों को जेसिका, हीर और गीगों से दोस्ती करने का मिलेगा मौका
Kanpur में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक यूपीए और सपा पर जमकर बरसे, बोले- वाड्रा के टिकट पर उनकी सास और साले से पूछे सवाल...
मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भ्रष्टाचार मुक्त भारत भाजपा की प्रतिबद्धता और मोदी की गारंटी
रायबरेली: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को सड़क पर पीटा