Sambhal News : राहुल गांधी बोले-मेड इन संभल और मेड इन मुरादाबाद हो आपका स्मार्टफोन 

Sambhal News : राहुल गांधी बोले-मेड इन संभल और मेड इन मुरादाबाद हो आपका स्मार्टफोन 

संभल,अमृत विचार। राहुल गांधी ने संभल के चंदौसी चौराहा पर युवाओं से कनेक्ट होने के लिए खास अंदाज अपनाया। बोले- भईया एक सेलफोन दो मुझे,यह देखो यह सेलफोन है,यह मेड इन चाइना है इसे यहां किसने बेचा। इसे अंबानी जी ने बेचा,तो फायदा किये हुआ अंबानी को हुआ।हिन्दुस्तान के युवा का इसमें एक रोजगार नहीं है। आपका पैसा इसे खरीदने में जा रहा है मगर इसके बनने से एक भी युवा को रोजार नहीं मिला। चाइना के लोगों को और अंबानी अडानी को फायदा मिल रहा है। फोन मेड इन संभल हो,मेड इन मुरादाबाद हो,मेड इन यूपी हो।

बेरोजगार हो इसलिए 12 घंटे देखते  हो रील
राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के युवाओ बात समझ जाओ,आपको भूखा मारा जा रहा है। आपको खत्म किया जा रहा है। एक युवा को बुलाकर पूछा-बताओ मोबाइल फोन दिन में कितने घंटे चलाते हो। युवक ने कहा 12 घंटे देखता हूं। इस पर राहुल गांधी बोले कि सभी 12 घंटे देखते हैं। जब रोजगार ही नहीं है तो आप 12 घंटे रील देख रहे हो। आपको पता है अंबानी का बेटा,अमित शाह का बेटा रील नहीं देखता,24 घंटा अपना काम देखता है। यह बदलना है,आप लोगों को रोजगार देना है।

मीडिया नहीं रखती थी हमारी बात
राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी आरएसएस देश में  चारों कोनों में नफरत और हिंसा फैला रही थी और जब भी हम मीडिया में अपनी बात रखते थे मीडिया हमारी बात ही नहीं रखती थी। मीडिया आपको सब कुछ दिखा देगी लेकिन किसानों की मेहनत,मजदूरों की मेहनत,बेरोजगारी,मंहगाई,इन चीजों के बारे में आपको मीडिया में नहीं दिखने वाला।

ये भी पढ़ें : Sambhal News : बहन प्रियंका को साथ लाकर आरोप लगाने वालों का मुंह बंद कर गए राहुल