गवाही देने गए तो कोर्ट से तुम्हारी लाश आएगी.., कंपनी के सीईओ को मुख्तार के गुर्गे ने दी धमकी

गवाही देने गए तो कोर्ट से तुम्हारी लाश आएगी.., कंपनी के सीईओ को मुख्तार के गुर्गे ने दी धमकी

लखनऊ, अमृत विचार। ‘विधायक जी बात करो और गवाही के समय में कोर्ट में शांत रहना, नहीं तो कोर्ट से तुम्हारी लाश वापस आएगी। हम लोगों ने कृष्णानंद राय हत्याकांड में आठों गवाहों को मार दिया है। पुलिस-प्रशासन भी विधायक जी के पैर छूते हैं, आप अपने परिवार के बारे में सोच लेना तुम्हारे बाद उनका क्या होगा’। यह धमकी बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने एक कार कंपनी के सीईओ संजय कुमार को दी। पीड़ित ने कैसरबाग कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाराबंकी में दर्ज हुई थी एफआईआर

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, एमजी मार्ग हजरतगंज निवासी संजय कुमार ने शाहिद अंसारी उर्फ अली मोहम्मद जाफरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। संजय कुमार ने बताया कि वर्ष 2013 में उसकी कंपनी से एक एंबुलेंस (टाटा विंगर) गाड़ी श्याम संजीवनी हॉस्पिटल रिसर्च सेंटर डॉ. अलका राय के नाम से बेची थी।

इसका रजिस्ट्रेशन मुख्तार अंसारी के गुर्गे शाहिद अंसारी उर्फ अली मोहम्मद जाफरी ने अपने नाम रसूख का प्रयोग कर बाराबंकी आरटीओ में कराया था। इसका प्रयोग मुख्तार अंसारी के लिए किया जाता था। अप्रैल 2021 में बाराबंकी में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में वह गवाह है।

पीड़ित ने बताया कि उक्त मुकदमें की गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं शोरूम में आकर आरोपियों ने व्हाट्सएप पर विधायक से कॉल पर बात कराने की कोशिश भी की गई, लेकिन जब फोन नहीं उठा तो उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की गहनता से जांच कर सर्विलांस की मदद से कॉल करने वाले की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-अंबेडकरनगर: इलाज के दौरान महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्लीनिक को किया सील

ताजा समाचार