गोंडा: सीएम योगी और अभिनेत्री कंगना रानौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाला सपा समर्थक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था मुख्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी का अभद्र फोटो

गोंडा: सीएम योगी और अभिनेत्री कंगना रानौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाला सपा समर्थक गिरफ्तार

गोंडा, अमृत विचार। वजीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक सपा समर्थक ने सीएम योगी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत का आपत्तिजनक कार्टून बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष की तरफ से मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वजीरगंज थाना क्षेत्र के परसिया गांव का रहने वाले शिवशंकर ने सोशल साइट फेसबुक पर शिवशंकर यदुवंश के  नाम से फेसबुक आईडी बना रखी है। उसने खुद को यादव संगठन का महासचिव व वीर अहीर सेन निर्माण का जिला सचिव लिख रखा है‌।

शिवशंकर ने सीएम योगी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत का अभद्र पोस्टर बनाकर उसे फेसबुक पर पोस्ट किया था। साथ ही फिल्म अभिनेत्री से मंडी का भाव पूछा था। दरअसल भाजपा ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। इसी को लेकर आरोपी ने फिल्म अभिनेत्री व भाजपा प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी की थी। साथ ही मुख्यमंत्री योगी का महिला वेष में अभद्र पोस्टर बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

भाजपा जिला सोशल मीडिया प्रभारी ने इस अभद्र पोस्टर को एसपी को टैग कर कार्रवाई की मांग की थी। जानकारी होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप ने वजीरगंज थाने में आरोपी शिव शंकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष अभ़य सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: मारपीट कर बीवी को घर से निकाला, समझौते पर दिया तलाक, केस दर्ज, जानिए क्या है मामला...