सुलतानपुर: मारपीट कर बीवी को घर से निकाला, समझौते पर दिया तलाक, केस दर्ज, जानिए क्या है मामला...

सुलतानपुर: मारपीट कर बीवी को घर से निकाला, समझौते पर दिया तलाक, केस दर्ज, जानिए क्या है मामला...

सुलतानपुर, अमृत विचार। अधिक दहेज मांगने पर जब नहीं मिला तो शौहर ने बीवी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। समझौते के लिए जब परिजन उसके घर गए तो शौहर ने बीवी को तलाक दे दिया। तहरीर पर पुलिस ने शौहर व उसके परिजनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आजमगढ़ जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर निवासी गुड़िया पुत्री सनुल्लाह ने जिले के अखंडनगर थाने पर तहरीर दी है। 

दी गई तहरीर में उसने बताया कि एक वर्ष पहले उसका निकाह सुलतानपुर जिले अखंडनगर थाना क्षेत्र के महरूपुर निवासी शेरेयार के पुत्र शहबाज से हुआ था। निकाह पर उसके पिता ने दो पहिया वाहन, एक लाख नगदी, गृहस्थी का सामान के साथ सोने के जेवरात भी दिए थे। साथ ही शहबाज को घर बनवाने के लिए एक लाख रुपये नगद और दिया था। 

आरोप है कि अब दो लाख रुपए और लाने के लिए कह रहे हैं। मेरे मना करने पर प्रताड़ि़त कर रहे हैं। हद तो तब हो गई जब पैसे के लिए शौहर व उसके परिजनों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। मायके आने पर जब उसके पिता मेरे ससुराल बात करने गए तो शहबाज ने तलाक दे भाग निकला।

अखंडनगर थाना प्रभारी नारद मुनि सिंह ने बताया कि तहरीर पर शौहर साहित छह परिवारीजनों पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं..., मोदीजी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया, भाजपा प्रत्याशी निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल