पीलीभीत: अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पीलीभीत: अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

घुंघचाई, अमृत विचार। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को जानकारी देने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जनपद शाहजहांपुर के गांव कंधरपुर के निवासी प्रेमपाल ने बताया कि उनका 19 वर्षीय बेटे विशाल रविवार रात नौ बजे अपने दोस्त बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम खजुरिया निवासी 18 वर्षीय रवि पुत्र रामाधार के साथ अपने मौसेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए बाइक से शाहजहांपुर जिले के बॉर्डर पर स्थित वैवहा गांव जाने के लिए निकले थे। 

तभी बंडा मार्ग पर स्थित गुलड़िया ईट भट्टे के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। युवकों को हाईवे पर पड़ा देखकर राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इधर, दोनों युवकों के  शादी समारोह न पहुंचने पर परिवार वालों ने तलाश शुरू की, तो एक्सीडेंट की जानकारी मिली। तो परिवार में कोहराम मच गया। इसमें विशाल पढ़ाई कर रहा था। जबकि रवि परिवार के साथ खेती बाड़ी में हाथ बांटता था। 

सोमवार को पुलिस ने जानकारी जुटाने के बाद पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वाहन की तलाश की जा रही है। फिलहाल परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: तांगा बुग्गी की टक्कर से युवक की मौत, दो मासूम समेत तीन घायल