हल्द्वानी: खून से लाल हो गई थी पिछली होली, अबकी जेल में होगी हुड़दंगियों की होली

हल्द्वानी: खून से लाल हो गई थी पिछली होली, अबकी जेल में होगी हुड़दंगियों की होली

हल्द्वानी, अमृत विचार। पिछले साल की होली शायद ही कोई भूल पाए। एक के बाद एक कई हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई थी और सबसे भयावह हादसा तो मुखानी-हीरानगर रोड पर केवीएम के सामने हुआ था। होली फिर खून से लाल न हो, इसके लिए एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने सख्त निर्देश दिए हैं। स्पष्ट कहा है कि किसी तरह का हुड़दंग या ड्रंक एंड ड्राइव हुआ तो होली जेल में मनानी पड़ेगी। 

बता दें कि पिछले साल होली में मुखानी-हीरानगर रोड पर सबसे भयावह हादसा हुआ था। तेज रफ्तार कार ने रूपनगर निवासी संजीव वर्मा की स्कूटी सवार बेटी 22 वर्षीय बेटी हर्षिता और पूर्व स्वास्थ्य महानिदेशक की डा.शैलजा की बेटी लाव्या को चपेट में ले लिया था। दोपहर होली मनाने के बाद हर्षिता स्कूटी से लव्या को उसके घर छोड़ने जा रही थी।

केवीएम स्कूल के पास तेज रफ्तार कार ने गलत साइड जाकर स्कूटी में टक्कर मार दी। इस मामले में हीरानगर चौकी पुलिस ने मूलरूप से पिथौरागढ़ का रहने वाले और यहां वैभव कॉलोनी ऊंचापुल निवासी आरोपी किरन कुमार जोशी को गिरफ्तार किया था। 

पिछले साल इन लोगों की चली गई थी जान
- जवाहर ज्योति कालिका कालोनी दमुवाढूंगा निवासी नन्हे (38) पुत्र विजय पाल को बुलेट सवार ने अपनी चपेट में ले लिया था। 
- होली पर घर जा रहे दिलारी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश निवासी विनोद सिंह चौहान (32) को कमलुवागांजा में रिलायंस पेट्रोल पंप त्रिमूर्ति मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने कुचला। 
- राजपुरा के राजेंद्र नगर निवासी अनिल सक्सेना की होली के दिन फांसी लगा ली और यह खबर सुन बड़े भाई की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। 
- पौड़ी गढ़वाल निवासी सुनील कुमार हल्द्वानी पत्नी व चार साल की बच्ची हंसिका के साथ रहते हैं। 27 फरवरी को बच्ची को नहलाने के लिए टब में पानी गर्म में हंसिका गिर कर मर गई थी। 
- सौरभ होटल के पास रहने वाले पारस मनचंदा (38) व उनकी पत्नी भावना (35) व बेटा मोहक (6) स्कूटी से मुखानी से अपने घर जा रहे थे। जगदंबा चौराहा पानी की टंकी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया।

ताजा समाचार

सावधान! अयोध्या पुलिस की वेबसाइट में है गड़बड़झाला, यहां सेवानिवृत्त और गैर जनपद तबादला अधिकारियों की दिख रही तैनाती
पीलीभीत: दूल्हे को लेकर जा रही कार की ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत, एक की मौत...सात घायल
पीलीभीत: मीटर बदलने के नाम पर उगाही से भड़के व्यापारी नेता, एक्सईएन का फूंका पुतला
सुलतानपुर: तैयारियां पूरी, सोमवार से होगा नामांकन, जानिए प्रत्याशी के साथ कितने लोगों को मिलेगी एंट्री
पीलीभीत: घर से बाहर निकले ग्रामीण पर तेंदुए ने किया हमला, गुस्साए ग्रामीणों ने टनकपुर हाइवे पर लगाया जाम
रामलला के समक्ष पांच मिनट तक हाथ जोड़े खड़ी रहीं स्मृति ईरानी, कहा- मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझती हूं कि..