पीलीभीत: दूल्हे को लेकर जा रही कार की ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत, एक की मौत...सात घायल

पीलीभीत: दूल्हे को लेकर जा रही कार की ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत, एक की मौत...सात घायल

पीलीभीत, अमृत विचार। दूल्हे को लेकर बरेली जा रही एक कार की ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। जबकि ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। तो वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकालने के बाद उन्हें सीएचसी भिजवाया। जहां दूल्हा और उसके साथ कार में बैठे युवकों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। दूल्हे के घायल होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो सकी।  इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद परिवार के लोगों का बुरा हाल है।  

घुंघचाई थाना क्षेत्र के गांव दिलावरपुर निवासी जगदीश ने बताया कि उनके पुत्र सुशील कुमार रविवार को दिन में बरात थी। दोपहर 12 बजे दूल्हा सुशील कुमार कार में सवार होकर बरेली जिले के गांव अंधरपुरा के लिए निकला था। उनके साथ कार में चालक अनवार खां, अनीश और सुरेश भी बैठे हुए थे। जैसे ही वह बीसलपुर- दियोरिया कला मार्ग पर स्थित मैनी गांव के पास पहुंचे। तो सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से उनकी भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर की टक्कर लगने से कार पलट कर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। 

हादसे में ट्रैक्टर पर सवार गजरौला थाना क्षेत्र के गांव बुढ़िया जमा इटौरिया शिवनगर निवासी 18 वर्षीय विशाल पुत्र रामचंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि हादसे में इसी गांव ट्रैक्टर चालक गुड्डू, अनमोल और अवधेश घायल हो गए। चार लोग ईंट भट्टे पर काम करते हैं। जो ट्रैक्टर चालक गुड्डू के साथ ईंट लेकर मैनी आए थे। ईंट उतारने के बाद वापस जा रहे थे। तभी अचानक हादसा हो गया। तो वहीं कार पलटने से कार सवार दूल्हा सुशील कुमार, चालक अनवार खां, अनीश और सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को कार से निकालकर सीएचसी बीसलपुर भिजवाया। जहां हालत नाजुक होने पर कार सवार युवकों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। 

हादसे की सूचना मिलते ही दूल्हे के घर और ससुराल वाले भी मौके पर पहुंच गए। हादसा होने की वजह से शादी नहीं हो सकी। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। दियोरिया कला इंस्पेक्टर उमेश सोलंकी ने बताया कि हादसे की सूचना मिली थी। घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। दोनों ही वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: घर से बाहर निकले ग्रामीण पर तेंदुए ने किया हमला, गुस्साए ग्रामीणों ने टनकपुर हाइवे पर लगाया जाम