प्रयागराज: न्यूरो सर्जन को धमका कर मांगे दो लाख रुपए, फर्जी केस में फंसाने की दी धमकी

प्रयागराज: न्यूरो सर्जन को धमका कर मांगे दो लाख रुपए, फर्जी केस में फंसाने की दी धमकी

प्रयागराज, अमृत विचार। प्रयागराज में न्यूरो सर्जन डॉक्टर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाले न्यूरो सर्जन डॉ. खेतान को धमकी दी गई है कि यदि दो लाख रुपये न दिए तो झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल भिजवा देंगे। 

डॉक्टर की तहरीर पर जार्जटाउन पुलिस ने अनिल कुमार जैन निवासी जवाहर नगर कोटा राजस्थान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। जार्जटाउन थाना क्षेत्र के लोडर रोड पर रहने वाले डॉक्टर प्रकाश खेतान ने गुरुवार को जॉर्ज टाउन पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि उन्होंने अपने बच्चों का एडमिशन कोटा राजस्थान में कराया है। जहां कोटा राजस्थान में अनिल कुमार जैन को एक अभिभावक के रूप में देखरेख के लिए नियुक्त किया गया है। 

डॉक्टर ने अनिल को एक चेक दिया था और कहा था कि जब बच्चों को जरूरत हो तो पैसे चेक से निकाल लेना। इसके अलावा क्लिनिक खोलने के लिए एक जगह भी ली गई थी। क्लीनिक खोलने के लिए फर्नीचर से लेकर सारे सामान की व्यवस्था की गई थी। 

डॉ. खेतान का आरोप है कि अनिल ने सारा सामान और पैसा रख लिया फोन करने पर कहा कि बाद में दे दूंगा। अनिल ने लिया हुआ चेक भी वापस नहीं किया है। डॉक्टर का आरोप है। जब सामान और पैसे के लिए फोन किया गया तो अनिल ने फोन नहीं उठाया। 

इसके अलावा व्हाट्सएप कॉलिंग करके फोन पर धमकी दी। कहा कि दो लाख दो नहीं तो फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भिजवा दूंगा। इस मामले में इंस्पेक्टर जार्जटाउन का कहना है कि डॉक्टर ने अपने सारे दस्तावेज सौंपे हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: बस यात्रा के दौरान यात्री के कान काटने का मामला, पुलिस ने FIR दर्जकर कंडक्टर-ड्राइवर को किया गिरफ्तार, देखें VIDEO