Loksabha election 2024: पीडीएम ने मो. मोबीन को बनाया रायबरेली से उम्मीदवार, ये बन रहे चुनावी समीकरण 

Loksabha election 2024: पीडीएम ने मो. मोबीन को बनाया रायबरेली से उम्मीदवार, ये बन रहे चुनावी समीकरण 

रायबरेली, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी से अलग होकर असुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर (पीडीएम) पिछड़ा दलित मुस्लिम न्याय मोर्चा बनाने वाली अपना दल कमेरवादी की नेता व विधायक पल्लवी पटेल ने लोकसभा चुनाव में अपने मोर्चे की पहली उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। जिसमें रायबरेली से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष हाफिज मो. मोबीन को अपना उम्मीदवार बनाया है। रायबरेली सीट पर जहां अभी कांग्रेस व भाजपा सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं वहीं पीडीएम ने सबसे पहले अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा है। टिकट की घोषणा के बाद गदगद हाफिज मो. मोबीन ने बिना किसी पार्टी पर निशाना साधे अपने मुद्दों की बात की। 

उन्होंने कहा कि वह सामाजिक न्याय, जातिगत जनगणना, बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर आवाम के बीच में जाएंगे। अपनी मेहनत और लगन के बल पर सबको साथ लेकर चलने का काम करेंगे। रायबरेली की जनता ने आज साथ दिया तो इन मुद्दों को संसद में उठाने का काम करेंगे। पीडीएम ने जिस प्रत्याशी पर दांव लगाया रायबरेली में सर्व समाज के साथ सजातीय वोटो पर भी अच्छा दखल है। अगर जनता का भरपूर समर्थन मिला तो कांग्रेस के वोटो में भारी सेंध भी लग सकती है। टिकट की जानकारी होते ही शुभचिंतको ने उन्हें बधाई दी है।

ये भी पढ़ें -Loksabha election 2024: देशभर के कर्मचारियों से ipsef की अपील, सोच समझकर उन्हें करें मतदान-जो मानें हमारी मांग