गोंडा: बाइक सवारों को ठोकर मार खाई में पलटी कार, पांच घायल

गोंडा: बाइक सवारों को ठोकर मार खाई में पलटी कार, पांच घायल

गोंडा/नवाबगंज। नवाबगंज थाना क्षेत्र के बालापुर गांव के समीप बृहस्पतिवार की देर श्याम एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे दो बाइकों समेत सड़क किनारे चाय की दुकान पर बैठी महिला को ठोकर मारने के बाद सड़क के किनारे खाई में जाकर पलट गई। इस हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अयोध्या के श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने कार सवार तीन लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है जबकि चालक समेत दो लोग भागने में सफल रहे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बृहस्पतिवार की शाम नवाबगंज से वजीरगंज की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गयी और सामने से आ रहे दो बाइकों में ठोकर मारते हुए सड़क किनारे रखी एक गुमटी से जा टकरायी। गुमटी से टकराने के बाद कार सड़क किनारे खाई में पलट गयी। इस हादसे में दोनों बाइकों पर सवार  रामू, श्यामू,भानमती तथा सुमन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल नवाबगंज कस्बे बढ़ई पुरवा के रहने वाले हैं।

सभी को इलाज के लिए अयोध्या के श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मामूली रूप से घायल महिला पूनम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है। नवाबगंज थाने के अपराध निरीक्षक राधेश्याम यादव ने बताया कि पकड़े गए कार सवार सुकई,अनुज व विश्वजीत पांडेय निवासी पुरैनी तरबगंज को हिरासत में लिया गया है। पकड़े गए लोगों ने बताया कि वजीरगंज के गेड़सर गांव निवासी अवनीश पांडेय कार चला रहा था। अवनीश व गब्बू भागने में सफल रहे। चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत, प्रदेश में अलर्ट जारी