सुलतानपुर: सउदी अरब भेजने के नाम पर ऐंठा 21 हजार रुपए और एक तोला सोना, पीड़ित की पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

सुलतानपुर: सउदी अरब भेजने के नाम पर ऐंठा 21 हजार रुपए और एक तोला सोना, पीड़ित की पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

सुलतानपुर, अमृत विचार। देहात कोतवाली के नेकराही गांव निवासी एक युवक ने मोतिगरपुर थाने के बेलहरी के युवक को सऊदी अरब भेजने के नाम पर नकदी व सोने के जेवरात पत्नी से ले लिए। पति को विदेश न भेजने पर महिला ने पैसा वापस मांगा तो आरोपी ने जानमाल की भी धमकी दी है। देहात पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव निवासी महजबीन बेगम ने कोतवाली देहात थाने में तहरीर देकर नेकराही के नईम अहमद पर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि उसके पति गुड्डू को कोतवाली देहात के ग्राम नेकराही निवासी नईम अहमद ने कुछ महीने पहले नौकरी के लिए सऊदी अरब भेजने के नाम पर 21,500 रुपया लिया तथा पत्नी के जेवरात के रूप में एक तोला सोना भी लिया था।

कई महीना बीतने के बाद भी नईम महजबीन के पति गुड्डू को न तो बीजा ही दिया और न ही सऊदी अरब ही भेजा। तब पति-पत्नी उससे पैसा वापस मांगने लगे। 27 मार्च को मसजबीन ने नईम को ढूढ़ते नेकराही चौराहे पहुंची तथा अपना पैसा मांगने लगी। आरोप है कि जिसको लेकर नईम ने महजबीन बेगम को गाली गलौज कर अभद्रता की तथा जानमाल की भी धमकी दी। पैसा वापस नहीं देने की बात कही।

जिसके बाद महजबीन बानो ने मामले मे कोतवाली देहात थाने मे तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली देहात पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर मामले में नामजद मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की है। देहात कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। 

यह भी पढ़ें:-बहराइच: महिला का फंदे से कमरे में लटकता मिला शव, पुलिस ने फोरेंसिक टीम के किया साथ घटनास्थल का मुआयना

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश की तैयारी शुरू, जल्द ही स्नातक में प्रवेश पंजीकरण के लिए खोला जाएगा पोर्टल
Bareilly News: राजर्षि मुक्त विश्वविद्यालय ने बीएड प्रवेश परीक्षा के आवेदन की तिथि 15 तक बढ़ाई
Bareilly News: रेलवे ने बढ़ाया सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों की दवाई का कोटा, बीपी और शुगर की तीन महीने की एक साथ ले सकेंगे दवाएं
लोकसभा चुनाव 2024: राष्ट्र-धर्म और आतंकवाद के मुद्दे से बरेली की सियासत को साध गए अमित शाह
Bareilly News: इलेक्ट्रिकल गुड्स निर्माता के गोदाम और कार्यालय में छापा, 1.35 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी
Bareilly News: अब मरीजों को ऑनलाइन मिलेगी पैथोलॉजी जांच रिपोर्ट