बहराइच: नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद भाजपा उम्मीदवार बोले- जरवलरोड को बहराइच रेल लाइन जोड़ना उनकी प्राथमिकता

जरवलरोड को बहराइच रेल लाइन जोड़ना उनकी प्राथमिकता

बहराइच: नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद भाजपा उम्मीदवार बोले- जरवलरोड को बहराइच रेल लाइन जोड़ना उनकी प्राथमिकता

बहराइच, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ आनंद गौड़ ने मंगलवार को पूजा अर्चना के बाद नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद उन्होंने चुनाव जीतने पर जनता के लिए किए गए वादों के बारे में बताया। बहराइच सुरक्षित सीट से भारतीय जनता पार्टी की ओर से डॉक्टर आनंद गौड़ को प्रत्याशी बनाया गया है।

 डॉ आनंद ने मंगलवार सुबह घर पर माता-पिता से आशीर्वाद लिया इसके बाद वह सिद्धनाथ मंदिर पहुंचे। यहां पर महंत रवि महाराज के द्वारा पूजा अर्चना कराई गई इसके बाद डॉक्टर आनंद कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन स्थल पहुंचे। जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यलाय में उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद डॉक्टर आनंद ने कहा कि वर्तमान सांसद पिता अक्षयवर लाल गोंड ने बहराइच को लखनऊ से सीधी रेल सेवा से जोड़ने के लिए सर्वे कार्य को मंजूरी दिलाई है उनके अधूरे कार्य को जनता के आशीर्वाद से वह पूरा करवाएंगे।

उन्होंने कहा कि जनता ने आशीर्वाद दिया तो वह महिलाओं और युवाओं को रोजगार देने के प्रति संकल्पित रहेंगे। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामकरण टेकड़ीवाल, सहकारी बैंक के जिलाध्यक्ष, कमलेश मिश्रा, एडीएम गौरव रंजन श्रीवास्तव, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट ज्योति चौरसिया समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: पड़ोसियों ने गर्भवती महिला को पीटा, गर्भपात की आशंका, जांच में जुटी पुलिस