बहराइच: बृजभूषण शरण सिंह बोले- मैं एक सामान्य कार्यकर्ता, राहुल के बारे में कुछ नहीं कहना

बहराइच: बृजभूषण शरण सिंह बोले- मैं एक सामान्य कार्यकर्ता, राहुल के बारे में कुछ नहीं कहना

बहराइच, अमृत विचार। विशेश्वरगंज में बृहस्पतिवार शाम को कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि विपक्ष दिल के टुकड़े हजार हुए जैसा हो गया है। हालत ऐसी हो गई है कि कोई अलग चुनाव लड़ रहा है तो कोई गठबंधन के साथ है। 

जिले के विशेश्वरगंज में बृहस्पतिवार को चुनावी प्रबंधन की बैठक आयोजित हुई, जिसके मुख्य अतिथि कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह रहे। संसद में क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से वार्ता करते हुए चुनाव तैयारी पर मंथन किया। उन्होंने कहा कि चिंता न करें, भाजपा उनको ही टिकट देगी। 

सांसद बोले कि पूरे देश में कैसरगंज सबसे हॉट सीट बन गई है। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की। टिकट मिलने के सवाल पर कहा कि परेशान मत होइए, टिकट आ जायेगा। राहुल गांधी के महिलाओं को करोड़ पति बनाने के मामले में सांसद ने कहा कि वह छोटे कार्यकर्ता हैं। वह राहुल के बारे में कुछ नहीं बोल सकते। 

विपक्ष के गठबंधन के मामले में सवाल के बारे में बोलते हुए सांसद ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से बिखर गया है। उन्होंने गाना दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां जैसी स्थिति बन गई है। गठबंधन सिर्फ नाम का है, सब बिखर गए हैं। इस दौरान भाजपा विधायक पुत्र निशंक त्रिपाठी, ब्लॉक प्रमुख समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-Purvanchal University: फार्मेसी में फर्स्ट क्लास पास करने वाले छात्र दोबारा मूल्यांकन में हुए फेल, जानें पूरा मामला