हरदोई: पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो कोर्ट के आदेश पर 65 दिन बाद दर्ज हुआ केस

हरदोई: पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो कोर्ट के आदेश पर 65 दिन बाद दर्ज हुआ केस

हरदोई। घर से शौच के लिए निकली बेटी को जबरन कार से लिए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए एक बेबस बाप महीनों पुलिस के पास भटकता रहा, लेकिन उसकी एक भी नहीं सुनी गई। DM और SP की ड्यूढी के चक्कर लगाते-लगाते उसके पैरों की चप्पलें तक घिस गई, फिर किसी को उसकी बेबसी पर तरस नहीं आया। थक-हारकर उसने कोर्ट का सहारा लिया और कोर्ट ने उसकी अर्ज़ी पर सुनवाई करते हुए पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया। तब कहीं पिहानी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु की।

बताया गया है कि पिहानी कोतवाली के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी 15 फरवरी की भोर पहर करीब पांच बजे घर से शौच के लिए निकली थी, उसी बीच एटा ज़िले के घुमरी जैथरा निवासी अमित व सोनपाल वहां कार से पहुंचे और किशोरी को जबरन कार में बैठा कर वहां से भाग गए। किशोरी का बाप अपनी अर्ज़ी ले कर पुलिस के पास पहुंचा,लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। उसके बाद वह किसी तरह पता-ठिकाना ढूंढते हुए एटा पहुंच गया, जहां आरोपियो ने उसे धमकी दे कर वहां भगा दिया।

पुलिस के कुछ न करने पर बेबस बाप ने DM और SP की ड्यूढी के कई चक्कर लगाए,उसकी चप्पलें तक घिस गई फिर भी कोई राहत नहीं मिली। उसके बाद थक-हारकर कर उसने कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की, जिस पर कोर्ट ने सुनवाई पूरी करते हुए पिहानी पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश‌ दिया, तब कहीं पुलिस ने आरोपी अमित व सोनपाल के खिलाफ धारा 363/366/506 के तहत केस दर्ज किया। मामले की जांच SI अरविंद कुमार यादव को सौंपी गई है।

ताजा समाचार

पीलीभीत: फिर प्रदूषित हो रही आबोहवा, बेतरतीब ढंग से कराए जा रहे निर्माण कार्य, सड़कों पर उड़ती धूल दे रही बीमारियों की सौगात
Sambhal News : शादी नहीं की तो प्रेमी पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा, जेल से छूटा तो फिर बनाया दबाव...नहीं माना तो खा लिया जहर
अयोध्या: बंदरों की उछल कूद से दगा बिजली तार, धमाके से डरे लोग, तीन घंटे बाद मिली बिजली
कनाडाई अधिकारियों ने हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के संबंध में तीन भारतीय नागरिकों को किया गिरफ्तार
शाहजहांपुर: उद्यमियों और प्रधानाचार्यों से मतदान बढ़वाने का आह्वान, 13 मई को होनी है वोटिंग
PM Modi Road Show In Kanpur: रोड शो के दौरान दो ट्रेनें निरस्त...दो मंधना से चलेंगी, यहां चेक करें- पूरा शेड्यूल