सुलतानपुर: बेकाबू ट्रक की टक्कर से भाई-बहन की दर्दनाक मौत, छोटी बहन बदहवास

सुलतानपुर: बेकाबू ट्रक की टक्कर से भाई-बहन की दर्दनाक मौत, छोटी बहन बदहवास

सुलतानपुर, अमृत विचार। चांदा कोतवाली के चांदा-कादीपुर में मार्ग पर गुरुवार की रात सड़क दुर्घटना में भाई बहन की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को भाई-बहन का शव घर पहुंचा तो चित्कार मच गया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश कर रहा है। 

कादीपुर तहसील क्षेत्र के धोराही सराय रानी निवासी कृष्णा कुमार पुत्र रमापति, लम्भुआ क्षेत्र के नौगवां निवासी अपनी बहन पूजा पत्नी गणेश की विदाई कराकर अपने घर की ओर जा रहा था। चांदा कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर बाजार के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। 

इस हादसे में भाई की मौके पर मौत हो गयी थी व  बहन पूजा की मौत इलाज के दौरान हॉस्पिटल हो गयी थी। स्थानीय लोगों के सहयोग से दुर्घटनाकारित वाहन रोक लिया गया था। चालक फरार हो गया। मामले में मृतकों के पिता रमापति द्वारा द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही शुरु कर दी गयी है। दोनों शव का चांदा पुलिस ने पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम कराया। 

बड़ी बहन व भाई की मौत से छोटी बहन बदहवास 

रमापति की तीन संतानों में मृत पूजा सबसे बड़ी बेटी थी। पूजा का विवाह वर्ष 2019 में लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के नौगवा निवासी गणेश के साथ हुआ था। पूजा की एक तीन वर्षीय पुत्री पलक है। पलक के सिर से मां का साया उठ गया। 

वहीं, कृष्णा रमापति का इकलौता पुत्र था। कृष्णा अपनी बहन पूजा की विदाई कराकर घर लौट रहता और हादसे का शिकार हो गया। कृष्णा और पूजा के मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। रमापति समेत उनकी पत्नी और छोटी पुत्री का रो रोकर बुरा हाल है। दुर्घटना की सूचना के बाद दोनों गांव में मातम का माहौल है।

यह भी पढ़ें:-देश की आस्था, सुरक्षा और विकास से वंचित रखने वालों को एक-एक वोट के लिए है तरसाना: सीएम योगी