संभल : आयशर कैंटर और टाटा मैजिक की भिडंत, मैजिक चालक की मौत...बेटियों के सिर से उठा पिता का साया  

 थाना कुढफतेहगढ़ क्षेत्र में बिलारी- आसफपुर मार्ग पर बरी चौराहा के निकट मोड पर शुक्रवार की सुबह हुई घटना 

संभल : आयशर कैंटर और टाटा मैजिक की भिडंत, मैजिक चालक की मौत...बेटियों के सिर से उठा पिता का साया  

चन्दौसी के थाना कुढ़ क्षेत्र में सड़क हादसे के बाद टाटा मैजिक में फंसे चालक को निकालते लोग।

चन्दौसी/कुढ़फतेहगढ़/अमृत विचार। थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र में बिलारी-आसफपुर मार्ग पर बरी चौराहा के निकट शुक्रवार की सुबह आयशर कैंटर व टाटा मैजिक की आमने-सामने से भिडंत हो गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल मैजिक चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।हादसे के बाद से ही आयशर कैंटर चालक व परिचालक फरार हैं। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

थाना क्षेत्र के गांव बेरनी निवासी बलराम (30) पुत्र मोहकम सिंह टाटा मैजिक चला कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। शुक्रवार की सुबह आठ बजे बलराम अपने गांव से टाटा मैजिक को लेकर आसफपुर की ओर गांव श्यामपुर थाना फैजगंजबेहटा जिला बदायूं जा रहा था। बरी चौराहा के निकट मोड़ पर पहुंचा ही था। उसी आसफपुर की ओर से शीशे की क्राकरी भरा सामान लेकर आ रहे आयशर कैंटर से आमने-सामने की भिडंत हो गई। जिसमें मैजिक चालक बलराम गंभीर रूप से घायल हो गया और मैजिक का अगला हिस्सा बुरीतरह क्षतिग्रस्त होने से सीट में फंस गया।

 राहगीरों की सूचना पर परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और मैजिक में फंसे घायल बलराम को किसी तरह बाहर निकाला। परिजन तत्काल बलराम को निजी वाहन से मुरादाबाद उपचार के लिए ले गए। जहां उपचार के दौरान बलराम की मौत हो गई। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के आधा घंटे बाद थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों वाहनों को रोड से हटाकर कब्जे में ले लिया और थाने ले आयी। वहीं हादसे के बाद से ही आयशर कैंटर चालक व परिचालक दोनों फरार हो गए। 

बेटियों के सिर से उठा पिता का साया 
सड़क हादसे में टाटा मैजिक चालक बलराम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौत की खबर जब घर पहुंची तो मृतक की पत्नी गुड़िया और मां कमला देवी बदहवास हो गईं और बेसुध होकर गिर पड़ीं। बलराम की तीन बेटियां दिव्यांशी, सृष्टि व आराध्या हैं। परिजनों को बिलखता देख ग्रामीणों की आंखें नम हो गईं। हर किसी की जुबां पर यही बात थी कि हादसे ने बेटियों के सिर से पिता का साया छीन लिया। परिवार का पालन पोषण कैसे हो सकेगा। 

आयशर कैंटर और टाटा मैजिक की आमने-सामने की टक्कर में घायल मैजिक चालक की मुरादाबाद में उपचार के दौरान मौत हुई है। मुरादाबाद में ही पोस्टमार्टम कराया गया है। हादसे के बाद से ही आयशर कैंटर का चालक व परिचालक फरार हैं। दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। -संदीप कुमार, एसओ, थाना कुढ़फतेहगढ़। 

ये भी पढ़ें : Sambhal News : 400 करोड़ का हैंडीक्राफ्ट कारोबार, पर माल ढुलाई को रेल संसाधन नहीं 

ताजा समाचार

मुरादाबाद : वीजा के नाम पर दिल्ली में गंवाए रुपये, अपमानित होकर लौटे घर...आरोपी महिला ने की जालसाजी
कासगंज: आशा वर्कर्स ने CMO का किया घेराव, पिछले चुनाव ड्यूटी के भुगतान न होने तक काम से इनकार
बरेली: लोकसभा चुनाव को लेकर पोलिंग बूथों पर जोरों-शोरो से शुरू हुईं तैयारियां, दिव्यांगों के लिए नहीं हुआ व्हीलचेयर का इंतजाम
श्रावस्ती: बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सत्यम को मिला गोल्ड 
खटीमा: किशोरी को भगाने के मामले में आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
Kanpur: फर्जी शिक्षक भर्ती घोटाले में इन दो स्कूलों ने नहीं भेजी रिपोर्ट...शिक्षा विभाग दोबारा भेजेगा नोटिस