Kanpur Dehat: बेटे ने गला दबाकर की पिता की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Kanpur Dehat: बेटे ने गला दबाकर की पिता की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

कानपुर देहात, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के भरतौली गांव में जमीन नहीं मिलने की खुन्नस में बड़े पुत्र ने दरोगा पद से रिटायर्ड 72 वर्षीय पिता की गमछे से गला कसकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

रिटायर्ड सब इंसपेक्टर खुशीराम की छोटी बहू प्रेमलता के मुताबिक उसके पति प्रमोद कुमार का देहान्त हो चुका है। ससुर खुशीराम उसके साथ ही मूसानगर के मण्डी समिति स्थित मकान में रहते थे। सोमवार की सुबह वह गांव में वोट डालने की बात कहकर घर से निकले थे। दोपहर बाद गांव से फोन के जरिए सूचना मिली कि ससुर का शव गौशाला के पास पड़ा है। सूचना पर इलाकाई थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

बहू ने बताया कि खेती को लेकर अक्सर बड़े पुत्र (जेठ) हेमन्त कुमार से अनबन चल रही थी। सोमवार को खेती बेचने को लेकर गांव वाले घर में आपस में विवाद हो गया। जमीन न मिलने की खुन्नस को लेकर गांव से वोट डालकर मूसानगर लौटते समय गौशाला के पास जेठ हेमन्त कुमार ने ससुर की गमछे से गला दबा कसकर हत्या कर दी। 

इस बारे में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम ने बताया कि जमीन न मिलने की खुन्नस को लेकर पुत्र हेमन्त कुमार ने हत्या की है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। छोटी बहू को सूचना दे दी गई है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य संकलित किए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढे़ं- Kanpur Dehat Suicide: प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की...पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी