Kanpur Dehat Suicide: प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की...पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

कानपुर देहात में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली

Kanpur Dehat Suicide: प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की...पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

कानपुर देहात, अमृत विचार। प्रेम प्रसंग में परिवारियों के बाधा बनने से परेशान प्रेमी जोड़े ने गजनेर थाना क्षेत्र के बहवलपुर गांव के पास पर मालगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।

कानपुर नगर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के रेवना के काटर गांव के रहने वाले पवन पांडेय वर्तमान में अपने परिवार के साथ अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नबीपुर में रहते हैं। उनके  मोहित पांडेय (18) का पुत्री की ससुराल मूसानगर थाना क्षेत्र के लेवामऊ की रहने वाली टिंकू सविता की पुत्री मुस्कान (17) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। जिससे परेशान मोहित व मुस्कान शनिवार को घर से निकल गए थे।

रविवार को दोनों ने गजनेर थाना क्षेत्र के बहवलपुर गांव के पास कानपुर-झांसी रेलवे लाइन  के अप ट्रैक पर खंभा नंबर 1305/5-7 के सामने मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर जान दे दी। मालगाड़ी के चालक ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर लालपुर को दी। वहां से भेजे गए मेमो की सूचना पर गजनेर

थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर परिजनों को जानकारी दी। मौत की घटना से दोनों के परिजन रोने-बिलखने लगे। अकबरपुर सीओ तनु उपाध्याय ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के मामले में जान देने की बात सामने आई है।

बहन की ससुराल होने से बढ़ी आवाजाही

मृतक मोहित पांडेय की बहन की ससुराल लेवामऊ में होने के चलते उसका आना-जाना लगा रहता था। इसी दौरान उसका प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाली मुस्कान से हो गया था। जानकारी होने पर दोनों के परिजन इसका विरोध कर रहे थे, दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा ली थी। लाख जतन के बावजूद दोनों नहीं माने और शनिवार को एक साथ कहीं चले गए। हालाकि परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका था। रविवार को मालगाड़ी से कटकर मौत की जानकारी होने पर दोनों परिवार स्तब्ध रह गए।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: सुबह पिता का किया अंतिम-संस्कार, शाम को बेटे की हो गई मौत, एक साथ दो मौतों से हर आंख हुई नम